गोरखपुर: बिहार के मजदूरों से भरी पिकअप हुई दुर्घटनाग्रस्त, 2 मजदूरों की मौत, 5 घायल

0
26


गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur News) में रविवार सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां तेज रफ्तार ट्रक चालक ने पीछे से पिकअप में टक्कर मार दी. यह टक्कर इतना जोरदार था कि पिकअप अनियंत्रित होकर फोरलेन से नीचे गांव में गिर गई. पिकअप में सवार मजदूर इधर-उधर गिर गए और चीख पुकार मच गई. हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं कुछ मजदूरों को हल्की चोटें आई हैं. वहीं टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.

ये हैं घायल व मृतक
हादसे में मृतक मजदूरों की पहचान मोतिहारी के लतियाही बाजार निवासी 28 वर्षीय अरुण पासवान पुत्र बागड़ व 20 वर्षीय नौनक ठाकुर पुत्र नकुनी शर्मा के रूप में हुई है. वहीं मोतिहारी के भरत पांडेय, त्रिलोचन शर्मा, अमित शाह, सुधीर कुमार व बृजेश पटेल गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- देवरिया के दिनेश की श्रीलंका में हुई मौत, शव भेजने के बदले पैसे मांग रही विदेशी कंपनी

3 एंबुलेंस से ले जाया गया अस्पताल
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 3 एंबुलेंस के जरिये घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया. जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. वहीं पुलिस ने मृतक मजदूरों के शव को मर्चरी में रखवा दिया है और परिजनों को सूचना दे दी है.

ये भी पढ़ें- फ़तेहपुर के इस प्रॉपर्टी डीलर ने चांद पर खरीदी 1 एकड़ जमीन, जानें कितनी पड़ी कीमत

बिहार के हैं सभी 17 मजदूर
पुलिस के अनुसार बिहार के मोतिहारी जिले के 17 मजदूर पिकअप में सवार होकर जा रहे थे. उन्हें रोजगार के लिए ​दिल्ली होते हुए शिमला जाना था. उन्हें एक ठेकेदार लेकर जा रहा था. तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. सूचना पर तत्काल थानेदार रामगढ़ताल सुशील कुमार शुक्ला व आजाद नगर चौकी प्रभारी पुरुषोत्म आनंद सिंह हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए. उन्होंने खुद घायलों को उठाकर एंबुलेंस में लादा व जिला अस्पताल भिजवाया, जिससे समय से उन्हें इलाज मिला.

इंस्पेक्टर रामगढ़ताल सुशील कुमार शुक्ला ने बताया कि ट्रक ने पीछे से पिकअप में टक्कर मारी, जिसमें 2 की मौत हुई है और 4 घायल हैं. सभी का इलाज चल रहा है. फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. परिजनों को सूचना दी गई है. उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आपके शहर से (गोरखपुर)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Bihar News, Gorakhpur news, Road accident



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here