गोरखपुर में दरोगा ने थानेदार को जमकर पीटा, थाने में मच गया बवाल, जानें पूरा माजरा

0
27


हाइलाइट्स

फरियादियों के सामने थाना प्रभारी व दरोगा में मारपीट
खूब हुई अपशब्दों की बौछार
थाने में मचा हड़कंप

गोरखपुर. गोरखपुर के सहजनवां थाने में एक दिलचस्प मामला सामने आया है. थाने में ही दारोगा राम प्रवेश सिंह ने थानेदार अंजुल चतुर्वेदी को ही पीट दिया है. बताया जा रहा है गुरुवार की सुबह थाना परिसर में फरियादियों के सामने ही थानेदार और दरोगा में मारपीट होने से हड़कंप मचा है. वहीं विवाद बढ़ने पर थाने के दीवान और मुंशी ने बीच बचाव करके दोनों को अलग कराया है. घटना की जानकारी होने पर एसपी नार्थ और सीओ कैंपियरगंज ने मौके पर पहुंचकर पूरे प्रकरण की जांच के साथ ही दारोगा रामप्रवेश सिंह के खिलाफ अनुशासनहीनता की रिपोर्ट एसएसपी को भेजा है.

गौरतलब है की सहजनवां थाना परिसर में दरोगा राम प्रवेश सिंह फरियादियों के साथ बैठे थे. इस दौरान थानेदार अंजुल चतुर्वेदी ने अपने कक्ष से निकलने के बाद किसी काम से दरोगा को आवाज लगाने लगे. कई बार बुलाने पर दरोगा ने ध्यान नहीं दिया, जिसके बाद थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए. सूत्रों के मुताबिक थानेदार ने दरोगा से बात नहीं सुनने का आरोप लगाते हुए सवाल किया. लेकिन दोनों में बातचीत का लहजा इतना बिगड़ गया कि तुम तड़ाम होने लगा. इसी बीच दरोगा ने थानेदार पर हाथ छोड़ दिया और ताबड़तोड़ 4-5 थप्पड़ रसीद कर दिया.

Lulu Mall का मालिक RSS के लिए जुटाता है धन; ‘टुलु, टोलो’ कहने वाले आजम खान का सनसनीखेज दावा

थाना परिसर में ही थानेदार की पिटाई देख फरियादी भी हैरान रह गए. मारपीट होते देख थाने का दीवान और मुंशी भाग कर पहुंचे और दरोगा को दोनों हाथों से खींच कर दूर किया. थानेदार और दरोगा दूर होने के बाद भी एक दूसरे पर अपशब्दों की बौछार करने लगे. ऐसे में मौके पर साथी पुलिसकर्मियों के बार-बार कहने के बाद दरोगा अपने आवास में गया. जबकि थानेदार अपने कक्ष में जाकर बैठ गए. घटना पर एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी और सीओ कैंपियरगंज अजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे. एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने कहा कि जांच की गई है. दरोगा ने अनुशासनहीनता किया है. उन्होंने कहा कि कार्रवाई के लिए रिपोर्ट एसएसपी को भेजी जा रही है. थानेदार और दरोगा में विवाद होने की खबर इलाके में सुर्खियां बटोर रहा है.

Tags: Gorakhpur news, Gorakhpur Police, UP news, UP police, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here