गोरखपुर में मंदिर की केयरटेकर बुजुर्ग महिला की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका

0
27


गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग महिला की मौत हुई है. मृतक महिला पास के मंदिर की केयरटेकर थी और सड़क किनारे चाय बेचकर अपना गुजारा करती थी. मृतक महिला के गले पर चोट के गहरे निशान मिले हैं. साथ ही मौके पर मंदिर के दानपात्र को तोड़ा गया है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि मंदिर में चोरी का विरोध किए जाने पर बदमाशों द्वारा महिला की गला दबाकर हत्या की गई होगी. क्योंकि महिला के पास ही मंदिर की चाभी रहती थी. घटना की जानकारी होने पर एडीजी अखिल कुमार और डीआईजी के. रविंद्र गौड़ मौके पर पहुंचे हैं और घटनास्थल का मुआयना किया है.

इस दौरान एडीजी ने घटना के शीघ्र अनावरण का निर्देश अधिकारियों को दिया है. मामला कैंट थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर इलाके का है. जहां आज सुबह मंदिर के पास बुजुर्ग महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. महिला के गले पर चोट के निशान मिलने से आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर महिला की हत्या की गई होगी. वहीं महिला की शिनाख्त कैलाशी देवी के तौर पर हुई है. जिसकी उम्र 80 साल बताई जा रही है.

शिवपाल यादव ने किया बड़ा ऐलान- राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को करेंगे वोट, अखिलेश पर कसा तंज

इस मामले में सीओ कैंट श्याम देव का कहना है कि आज सुबह मंदिर के पास से महिला की लाश मिलने के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

Tags: CM Yogi, Gorakhpur news, Gorakhpur Police, Up crime news, UP news, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here