गोरखपुर में सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने सीने में मारी ताबड़तोड़ गोली

0
10


गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) जिले के बड़हलगंज में शुक्रवार सुबह सब्जी विक्रेता राजेंद्र दुबे (48) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं है. ग्रामीणों के अनुसार बदमाश तीन की संख्या में थे. उन्होंने दो से तीन राउंड फायर किया. जिसमें से एक गोली राजेंद्र के सीने में लगी. पुलिस के अनुसार उनके हाथ में भी चोट के निशान हैं. संभावना जताई जा रही है कि बचने के प्रयास में हाथ में भी गोली लग गई होगी. हालांकि मौके से पुलिस ने एक खोखा कारतूस बरामद किया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार बड़हलगंज के निवासी 48 वर्षीय राजेंद्र दूबे सब्जी बेचने का काम करते थे. आज सुबह वह बड़हलगंज मंडी गए थे. मंडी से सब्जी लेकर वह मोपेड से घर जा रहे थे. तभी रास्ते में पार्वती स्थान के पास कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और सीने में गोली मार दी. गोली उनके सीने के आर पार हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है कि उन्हें गोली क्यों मारी गई है और किसने मारी है. इस पूरे मामले पर एसएसपी डॉ विपिन ताडा का कहना है कि मृतक राजेंद्र हत्या के मामले में पूर्व में जेल जा चुका है. ऐसे में मुकदमा दर्ज करके पुलिस हर एक पहलू की जांच कर रही है. एसएसपी का दावा है कि घटना का जल्द ही अनावरण कर लिया जाएगा.

लखीमपुर खीरी में ट्रक और रोडवेज बस की आमने-सामने टक्कर, 4 की मौत से मचा कोहराम

मृतक राजेन्द्र के तीन संतान हैं. जिसमें बड़ी बेटी पूजा की शादी हो चुकी है. जबकि छोटी बेटी 12 वर्षीय रेनू, एकलौता बेटा 10 वर्षीय प्रियांशु हैं. मृतक की पत्नी की भी बहुत पहले मौत हो चुकी है. 1996 मे जमीनी विवाद को लेकर कल्यानपुर के एक व्यक्ति की हत्या के मामले में मृतक राजेंद्र नामजद आरोपी थे. और जेल भी गए थे. पुलिस सीसीटीवी भी खंगाल रही है.

Tags: Brutal Murder, CM Yogi, Gorakhpur news, Gorakhpur Police, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here