गोली मारकर युवक से कार छीन बदमाश फरार, CCTV में कैद हुई वारदात

0
22


युवक को गोली मारकर बदमाश फरार

Crime in Haryana: युवक ससुराल में पत्नी को छोड़कर वापिस घर लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते में किसी ने उससे लिफ्ट ली.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 29, 2020, 7:52 AM IST

यमुनानगर. ये मुंबई शहर हादसों का शहर है बॉलीवुड के इस मशहूर गाने में अगर मुंबई शब्द हटाकर यमुनानगर (Yamunanagar) कर दिया जाए तो आज के हालातों पर यह गाना बिल्कुल फिट बैठेगा. जी हां! आए दिन अपराधियों के यहां बुलंद होते हौंसले अब चिंता का विषय बनते जा रहे है. रविवार देर शाम जगाधरी बस स्टैंड के पास स्विफ्ट कार में बैठे एक युवक को कुछ बदमाश गोली मारकर उसकी कार छीन फरार हो गए. इस वारदात की सामने आई सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) से साफ है की शहर के बीचों-बीच अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर कार में कैसे एक युवक को गोली मार सड़क पर फैंक दिया जाता है और जब बदमाश कार लेकर फरार हो जाते है तो कैसे भीड़ में शामिल चेहरे एक-एक कर घायल को देख अपने रास्ते चलते रहते है. किसी तरह पुलिस कंट्रोल रूम में भी इस वारदात की सूचना पहुंची जिसके बाद घायल युवक को सिविल अस्पताल जगाधरी पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया.

लगभग 1 घंटा 23 मिनट तक खड़ी थी मौका ए वारदात पर कार

यह पूरी वारदात पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो पुलिस के लिए सबसे बुनियादी और मजबूत सुराग बन चुका है. फुटेज के अनुसार यह वारदात लगभग 6:10 पर घटी जबकि कार इस जगह पर 4:47 बजे से खड़ी थी. 6:10 बजे बदमाश कार के भीतर कार चालक के साथ हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान कार चालक को गोली मार दी जाती है. फिर कार से उतरकर एक अन्य बदमाश ड्राइवर के दूसरी ओर का डोर खोलकर कार चालक को सड़क पर फेंक देता है और खुद कार में बैठ जाता है. इस दौरान हाईवे पर दोनों ओर से ट्रैफिक भी चल रहा था और बाजार भी लगभग खुला हुआ था. मगर इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता बदमाश कार लेकर फरार हो जाते हैं.

एसपी सहित जिला के तमाम आला अधिकारियों ने मौका ए वारदात का लिया जायजासरेआम गोली मारकर हुई लूट की यह सूचना पाकर यमुनानगर के एसपी कमलदीप गोयल भी अपने लाव लश्कर के साथ मौके-ए-वारदात पर पहुंच गए.‌ जहां पुलिस टीम ने इस वारदात से जुड़े सुराग जुटाने शुरू कर दिए और इस वारदात से संबंधित सभी संभावित पहलुओं को भी बारीकी से खंगाला गया. सीआईए-(1) इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया की उन्हें मिली सूचना के मुताबिक पहली नजर में यह मामला गोली मारकर कार छीनने का लगता है. मगर अभी इस बारे में विस्तार से बताना बहुत जल्दी होगा.  इस वारदात में घायल युवक को डॉक्टरों ने पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है. यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है उसे भी खंगाला जा रहा है.

पत्नी को मायके छोड़ घर लौट रहा था कार चालक युवक

कार चालक की पहचान यमुनानगर के बिलासपुर कस्बे में पड़ने वाले गांव अजीज पुर निवासी सुमित के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक सुमित रविवार को अलीपुरा गांव स्थित अपनी ससुराल में पत्नी को छोड़कर वापिस घर लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते में किसी ने उससे लिफ्ट ली. वह लिफ्ट लेने वाले व्यक्ति को छोड़ने बस स्टैंड की तरफ जा ही रहा था कि उक्त व्यक्ति ने उसे बस स्टैंड से थोड़ा पहले ही रुकने के लिए बोला. इसी दौरान किसी ने सुमित को गोली मार दी जो उसकी दाईं जांघ में लगी. मगर यह कार मौका-ए-वारदात पर लगभग 1 घंटा 23 मिनट तक क्यों खड़ी थी? यह सवाल अभी भी रहस्यमय बना हुआ है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here