ग्रेटर नोएडा में नशे में धुत युवक ने गाय के साथ किया रेप, इस तरह पकड़ा गया आरोपी

0
899


ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. यहां के सूरजपुर थाना क्षेत्र (Surajpur Police Station Area ) में एक गाय के साथ दुष्कर्म (Rape With Cow) किया गया है. कहा जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने नशे में धुत होकर इस वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बुधवार तड़के सुबह का है. गाय का मालिक काम से अलसुबह गौशाला गया था. तभी उसने शराबी को गौशाला से बाहर निकलते हुए देखा. उस दौरान उसके कपड़े पर गोबर लगे हुए थे. इसके बाद उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को धर दबोचा. साथ ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

युवक ने अप्रकृातिक कृत्य किया है
वहीं, स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि केस दर्ज करने के बाद पशु चिकित्सक को बुलाकर गौवंश का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है. सूरजपुर कोतवाली पुलिस के मुताबिक, आरोपी भुवनेश्वर शर्मा बुलंदशहर का रहने वाला और कस्बे की एक कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है. वह एक फैक्ट्री में नौकरी करता है. इसी कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार तड़के पुलिस को सूचना दी कि उनके घेर में बंधे एक गौवंश के साथ पड़ोसी युवक ने अप्रकृातिक कृत्य किया है.

पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है
‘हिन्दुस्तान’ में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी से नशा कम होने पर पूछताछ की जाएगी. पशु चिकित्सक को बुलवाकर गौवंश का भी मेडिकल परीक्षण करवाया गया है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

Tags: Cow, Greater noida news, Noida news, Rape, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here