ग्रेटर नोएडा में शादी के दौरान फायरिंग, गोली लगने से एक साल का बच्चा सहित 6 लोग घायल

0
35


ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक शादी समारोह के दौरान जश्न में हुई गोलीबारी में दूल्हे पक्ष के एक बच्चे समेत छह लोग घायल हो गए. इस घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. साथ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि घटना बादलपुर थाना क्षेत्र की है. कहा जा रहा है कि सोमवार की रात को बारात के दौरान दूल्हे के एक रिश्तेदार ने गोली चलाई थी. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘जब दूल्हा परंपरा के अनुसार घोड़ी पर चढ़ने वाला था, उसी समय एक रिश्तेदार ने जश्न मनाते हुएर जमीन की ओर बंदूक की नाल करके गोली चला दी.’’

जश्न के दौरान बंदूक के इस्तेमाल पर प्रतिबंध है
उन्होंने बताया, ‘‘हालांकि, जब गोली जमीन पर लगी, तो उसके छर्रे उछल कर पास खड़े कुछ लोगों को लग गए. घटना में एक साल के बच्चे सहित छह रिश्तेदार घायल हो गए.’’ अधिकारी ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है. उत्तर प्रदेश में जश्न के दौरान बंदूक के इस्तेमाल पर प्रतिबंध है.

कुछ लोगों को जान गंवानी पड़ी है
बता दें कि पिछले साल ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग सड़क पर खड़े होकर जन्मदिन का जश्न मना रहे थे. तभी वहां मौजूद एक शख्श हवा में गोली चला दिया था. गोली चलाने वाला शख्श सोसाइटी का गार्ड था. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. लेकिन हाल के के दिनों में हर्ष फायरिंगके ऐसे कई मामले सामने आए जिसमें कुछ लोगों को जान गंवानी पड़ी है. इतना ही नहीं कई बार तो गार्डों की दबंगई भी देखने को मिली है.

Tags: Big crime, Firing, Greater Noida criminal, Greater noida news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here