घग्गर नदी में तैरता हुआ मिला महिला का शव, शरीर पर चोट के निशान-48 year old woman Dead Body Found in ghaggar River panchkula hrrm– News18 Hindi

0
14


पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला जिले के सेक्टर-26 हर्बल गार्डन के पास घग्गर नदी से संदिग्ध हालात में एक महिला का शव (Woman Dead Body) मिला है. मृतक महिला का नाम बलजीत सेक्टर 15 निवासी और महिला की उम्र करीब 48 साल बताई जा रही है. मृतक महिला का शव घग्गर नदी (Ghaggar River) में तैरता हुआ किनारे जा पहुंचा और स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पहाड़ों की तलहटी में बसी घग्गर नदी में महिला का शव कैसे आया यह एक जांच का विषय है. महिला के शरीर पर चोट के निशान भी है ओर चेहरा बुरी तरह खराब हो चुका है.

शव बरामद होने की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस और एसीपी राजकुमार ने मौका का जायजा लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और इस महिला का शव नदी में कैसे आया इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. महिला दो दिन से लापता थी और उसकी रिपोर्ट पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई थी. एसीपी राजकुमार ने बताया कि फिलहाल महिला की मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल पाएगा.

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा

पुलिस ने बताया कि अभी मौत के कारणों का खुलासा नहीं किया जा सकता. पुलिस ने बताया कि पंचकूला सेक्टर 15 पुलिस में महिला की नाडा साहिब गुरुद्वारा से लापता होने की शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी और जांच के बाद ही महिला की मौत का असल कारण निकल कर आएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट व पुलिस जांच में खुलासा होगा कि महिला की हत्या हुई है, खुदकुशी की या कोई अन्य कारण है.

पति ने कही यह बात

महिला के पति सतीश कुमार ने बताया कि रविवार सुबह उनकी पत्नी नाडा साहिब गुरुद्वारा माथा टेकने गई थी. जहां पर महिला का मोबाइल चोरी हो गया था, जिसकी सूचना उसने पति सतीश कुमार को किसी दूसरे व्यक्ति के फोन से दी. पति ने महिला को सेक्टर-18 के गोल चक्कर पर मिलने के लिए बुलाया लेकिन वह नहीं आई. इसके बाद महिला को ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिली. ऐसे में घरवालों ने मामले की शिकायत सेक्टर-15 पुलिस चौकी में दी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here