घर में सो रही 25 वर्षीय महिला से रेप, जान से मारने की दी धमकी-rape of 25 year old woman sleeping in her house in palwal hrrm

0
60


हरियाणा के पलवल में रेप. (सांकेतिक तस्वीर.)

Rape in Palwal:आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया.

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में रात के समय घर में सो रही महिला को अकेला देख उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया गया. महिला के विरोध करने व किसी को बताने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया. महिला थाना पुलिस (Police) ने पीडि़ता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार है.

पलवल पुलिस जांच अधिकारी एएसआई मुन्नी देवी ने बताया कि 25 वर्षीय पीडि़ता महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 29 मार्च को पति घर से बाहर गया हुआ था और वह रात के समय घर में सोई हुई थी. रात करीब 12 बजे गांव सोलड़ा निवासी मनोज घर के अंदर आया और पीड़िता को अकेला देख जबरन दुष्कर्म किया. पीड़िता ने शोर मचाया लेकिन रात का समय होने के कारण कोई नहीं आया.

किसी को बताने पर आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here