घर से खेलने निकला था निकला था 11 साल का बच्चा, 9 दिन बाद नहर में मिला शव-11-year-old child dead body found in canal after 9 days in jhajjar hrrm

0
127


नहर में मिला बच्चे का शव

30 मार्च को डूबे 11 वर्षीय बच्चे का शव (Dead Body) झज्जर जिले के गांव खरमान के पास नहर (Canal) में तैरता हुआ मिला.

झज्जर. 30 मार्च को सोनीपत (Sonipat) जिले के गांव मटिंडू से लापता हुए 11 वर्षीय मासूम का शव (Dead Body) झज्जर जिले के गांव खरमाण से गुजर रहीं एनसीआर नहर की मोरी में फंसा हुआ मिला. शव की पहचान हो गई है. इस बारे में खरखौदा पुलिस स्टेशन में मृतक मासूम के परिजनों की तरफ से उसकी गुमशुदगी की रपट दर्ज कराई गई थी. झज्जर के नागरिक अस्पताल में मासूम कन्हैया के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए पहुंचे.

बहादुरगढ़ सदर पुलिस के जांच अधिकारी के अनुसार कन्हैया 30 मार्च को अपने परिजनों को घर से खेलने की कह कर निकला था. लेकिन वह वापिस नहीं पहुंचा. बाद में उसकी गुमशुदगी की रपट परिजनों ने खरखौदा थाने में दर्ज कराई थी. लेकिन गत दिवस कंट्रोल रूम पर आई सूचना के बाद ही इसपूरे मामले का खुलासा हुआ.

नहर में फंसा था शव

जांच अधिकारी के अनुसार कंट्रोल रूम पर आई सूचना में बताया गया था कि खरमाण गांव से निकल रहीं एनसीआर नहर की मोरी में एक शव फंसा हुआ है. उसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवा कर उसकी पहचान कराने का प्रयास किया. लेकिन जब कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई तो शव को झज्जर के नागरिक अस्पताल में पहचान के लिए रखवाया गया.शव परिजनों को सौंपा

उधर सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी के बाद मृतक कन्हैया के परिजन यहां अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मासूम के शरीर व पांव में पड़े एक काले डोरे से कन्हैया के शव की पहचान की. जांच अधिकारी का यह भी कहना था कि कन्हैया को तैरना नहीं आता था. सम्भव है कि शायद वह इसी कारण से अकाल मृत्यू को प्राप्त हुआ हो. जांच अधिकारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here