चंदौली दबिश कांड पर सियासत तेज: पीड़ित परिजनों से अखिलेश यादव करेंगे मुलाकात, भारी पुलिस फोर्स तैनात

0
48


चंदौली. यूपी के चंदौली जिले के मनराजपुर गांव में पुलिस दबिश के दौरान युवती की संदिग्ध मौत पर सियासत तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को चंदौली पहुंचकर कन्हैया यादव और उनके परिवार से मुलाक़ात करेंगे. कन्हैया यादव ने पुलिस पर उनकी बेटियों से मारपीट और हत्या का आरोप लगाया है. अखिलेश यादव आज सुबह 10 बजे अमौसी हवाई अड्डे से प्राइवेट विमान से 10.40 बजे वाराणसी के बाबतपुर स्थित हवाई अड्डा पहुंचेंगे. वहां सड़क मार्ग से वह चंदौली के सैयदराजा जाएंगे.

जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव सैयदराजा में पीड़िता के परिजन से करीब साढ़े तीन घंटे तक मुलाकात करेंगे. उसके बाद वह लखनऊ लौट जाएंगे. अखिलेश यादव चंदौली दौरे को देखते हुए पीड़िता के घर के आस-पास भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. उधर मामले में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस की जांच पर ही असंतोष जाहिर किया है.

मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश 
गौरतलब है कि 1 मई को गैंगस्टर कन्हैया यादव को पकड़ने गई पुलिस टीम पर आरोप है कि उसने घर में घुसकर आरोपी की दोनों बेटियों से मारपीट की, जिसमें निशा की मौत गई. इस पूरे मामले में जिलाधिकारी संजीव कुमार ने मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं. डीएम ने एसडीएम सदर अविनाश कुमार को जांच अधिकारी नियुक्त किया है. उन्हें 15 दिनों के अंदर जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया. इस मामले में एसपी ने जांच एएसपी को सौंपी है, लेकिन पीड़ित परिवार उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहा था.

पोस्टमॉर्टम में मौत की वजह स्पष्ट नहीं
उधर मृतका के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गले में खरोच और जबड़े पर चोट के निशान हैं. हालांकि रिपोर्ट में मौत की स्पष्ट वजह नहीं बताई गई है. लिहाजा विसरा को सुरक्षित रखा गया है. इस मामले में एसएचओ को सस्पेंड करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है.

Tags: Akhilesh yadav, Chandauli News, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here