चन्दौली: विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला, SHO समेत आधा दर्जन घायल

0
67


हाइलाइट्स

दो पक्षों में हुए विवाद के बाद मौके पर पहुंची थी पुलिस
मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ तेज

चंदौली. यूपी के चंदौली जिले में दो पक्षों के विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इस हमले में एसएचओ कंदवा राजेश सरोज समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए. जबकि पुलिस की जीप पर भी पथराव कर वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. सूचना के बाद एसपी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. फिलहाल घायल पुलिसकर्मियों का इलाज कराया जा रहा है. मामले में पुलिस अलग-अलग 2 एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की धड़पकड़ का प्रयास कर रही है.

दअरसल, पूरा मामला कंदवा थाना क्षेत्र के कोदई गांव का है, जहां पिछले दिनों एक बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. जिसमें पड़ोस के एक व्यक्ति पर हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसी बीच रविवार की रात मृतक बच्चे के परिजन आरोपित के घर पहुंचकर गाली गलौज करने लगे. विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो गए. वहीं मामला बढ़ता देख दूसरे पक्ष ने डायल 112 पुलिस को सूचित कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला समझने में जुटी थी, तभी ग्रामीण पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी के साथ ही धक्कामुक्की करने लगे. सूचना पर कंदवा थाना प्रभारी मय फोर्स पहुंच गए. सख्ती करने पर ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और पुलिस पर हमला बोल दिया. पुलिस टीम व उनकी गाड़ियों पर पथराव कर दिया. साथ लाठी डंडे से हमला कर दिया.

पुलिसकर्मियों ने भागकर बचाई जान
ग्रामीणों के हमले के बाद पुलिस पूरी तरह से बैकफुट पर आ गई और किसी तरह भागकर जान बचाई. लेकिन इस बीच ग्रामीणों के हमले में आधा दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हो गए. सूचना के बाद सैयदराजा और धीना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इसके अलावा एसपी चन्दौली भी मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया. वहीं घायल पुलिस कर्मियों को जिला अस्पताल की बजाय गाजीपुर के जमानियां भेज दिया गया. इस बाबत एसपी चन्दौली अंकुर अग्रवाल ने बताया कि दो पक्षों में विवाद के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला किया. जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों को चोटे आई है. जिनका इलाज चल रहा है. वहीं घटना में शामिल अपराधियों की धर पकड़ की जा रही है.

Tags: Chandauli News, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here