छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ करना पड़ा महंगा, पैरामेडिकल कॉलेज संचालक की 50 करोड़ की बेनामी प्रॉपर्टी जब्त

0
20


गोरखपुर. गोरखपुर जिला प्रशासन ने चर्चित राज नर्सिंग एंड पैरामेडिकल कॉलेज के संचालक पर शिकंजा कसा है. दरअसल नर्सिंग छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ करने के आरोपी राज नर्सिंग एंड पैरामेडिकल कॉलेज के संचालक की 50 करोड़ से ज्यादा की बेनामी संपत्ति जब्त की गई है. एसपी सिटी और तहसीलदार सदर ने कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित गंगेज और दुर्गाबाड़ी की प्रॉपर्टी जब्त की है. जबकि जिले के गोरखनाथ, चौरीचौरा और चिलुआताल थाना क्षेत्र में स्थित बाकी की प्रॉपर्टी भी शिकंजा कसा गया है.

बता दें, जिलाधिकारी के आदेश पर जिला प्रशासन ने गैंगस्टर एक्ट के तहत राज नर्सिंग कॉलेज के संचालक डा अभिषेक यादव के करोड़ों की बेनामी संपत्ति को जब्त किया है. गौरतलब है कि तय मानक से ज्यादा नर्सिंग कॉलेज में बच्चों को दाखिला देकर उनके भविष्य से खिलवाड़ करने के आरोप में संचालक डॉ. अभिषेक यादव पर शासन के निर्देश पर केस दर्ज किया था.

संचालक पर आरोप है कि फर्जी दस्तावेज के जरिए शासन से मान्यता मिलने का नर्सिंग कॉलेज के संचालक द्वारा दावा किया गया था. नर्सिंग कॉलेज में छात्र-छात्राओं को गुमराह करके प्रवेश लेकर उनके साथ जालसाजी की गई थी. ऐसे में छात्रों की शिकायत पर शासन के निर्देश पर राज नर्सिंग कॉलेज के संचालक डा अभिषेक यादव समेत आधा दर्जन पर कोतवाली थाने में केस दर्ज हुआ था.

वहीं कोतवाली और तिवारीपुर पुलिस की मौजूदगी में जब्ती की कार्रवाई के दौरान एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया है कि छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले राज नर्सिंग होम के संचालक डॉ अभिषेक यादव की 50 करोड़ से ज्यादा की बेनामी संपत्ति को जब्त किया गया है.

Tags: Gangster, Gorakhpur news, Uttarpradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here