छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो समुदायों में खूनी संघर्ष, जानलेवा हमले के बाद गांव में पुलिस तैनात

0
39


बरेली. यूपी में दोबारा से योगी सरकार (Yogi sarkar) बनने के बाद बहेड़ी बनाया में दूसरी बार दो समुदायों में खूनी संघर्ष होने की घटना सामने आई है. पहले यहां होली पर माहौल खराब कर सरकार को बदनाम करने की साजिश की गई थी और अब लड़कियों से छेड़छाड़ कर घटना को लेकर बवाल हो गया. बरेली के बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र के गांव जाम जनूबी में महिलाओं पर कमेंट पास करने और छेड़छाड़ करने को लेकर दो समुदाय के लोगों में खूनी संघर्ष हो गया.

दबंगो ने लाठी-डंडे और तलवार से हमलाकर कई लोगों को घायल कर दिया. इस घटना से हड़कंप मच गया. घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर नौ नामजद समेत 12 लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ और जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज कर ली है. सुरक्षा को लेकर यहां पुलिस की तैनाती की गई है.

दरअसल, मूल रूप से बहेड़ी के जाम सावंत जनूवी के रहने वाले सर्वेश रस्तोगी ने थाने में लिखित तहरीर देते हुए बताया कि उनके पड़ोसी रफीक और उसके बेटे जाहिद, आरिफ, राशिद और आसिफ उनके परिवार की महिलाओं को देखकर कमेंट पास करते हैं. फब्तियां कसते हैं. ये लोग काफी समय से हम लोगों को परेशान कर रहे हैं. देर रात करीब सभी लोग अपने घर की छत पर बैठकर उनके घर की महिलाओं पर अश्लील इशारे कर रहे थे. जब इसका सर्वेश के परिवार वालों ने विरोध किया तो सभी एकजुट होकर लाठी डंडे, तलवार और सरिया लेकर सर्वेश के घर में घुस गए और मारपीट करने लगे.

एफआईआर के मुताबिक दूसरे समुदाय के लोग सर्वेस के घर में घुस गए और सर्वेश और उसके भाई अंकित के साथ मारपीट करने लगे. आरोपियों ने सर्वेश के परिवार की महिलाओं के साथ भी मारपीट की और बुरा बर्ताव किया. इतना ही नहीं, उन्होंने धर्म को लेकर भी टिप्पणी की. जब परिवार के लोगों ने शोर मचाया तो आस-पड़ोस के अन्य लोग भी एकत्र हो गए, जिसके बाद आरोपी परिवार से यह कहते हुए फरार हो गए कि अगर गांव नहीं छोड़ा तो सभी को मार डालेंगे.

घटना के बाद सीओ बहेड़ी अजय कुमार गौतम का कहना है कि गांव जाम-जनूबी में दो पक्षों में मारपीट हो गई थी. पुलिस ने दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज कर ली है. हालांकि एक पक्ष के लोगों को ज्यादा चोट आई हैं, उनका मेडिकल परीक्षण कराकर जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज हुई है. पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आपके शहर से (बरेली)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Bareilly news, Communal Tension, UP news, UP police, Yogi adityanath



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here