जबरन तोड़ रहे थे आम, बुजुर्ग चाचा ने मना किया तो भतीजों ने मारी गोली, हत्या के बाद हड़कंप

0
13


बरेली. बरेली के शाही थाना क्षेत्र के गांव जुनई में आम के बाग की रखवाली कर रहे बुजुर्ग मान सिंह की उनके ही रिश्ते के दो भतीजों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या के आरोप में दोनों भतीजों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, 63 वर्षीय मानसिंह आम के बाग की रखवाली करते थे. उनके दोनों भतीजे शराब के नशे में आए दिन उनसे बदसलूकी करते थे और बाग से आम तोड़ कर ले जाते थे.

शनिवार को भी दोनों भतीजे शेर सिंह और मुरारी शराब के नशे में बाग पर पहुंचे और आम तोड़ने लगे. तभी उनके चाचा मान सिंह ने इसका विरोध किया तो दोनों भतीजों ने पहले बुजुर्ग चाचा के साथ जमकर मारपीट की. इसके बाद में अवैध तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों मौके से फरार हो गए. गोली चलने की आवाज के बाद पड़ोसियों ने देखा कि मान सिंह का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है. तब स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस भी तत्काल ही मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद सूचना के आधार पर मृतक के दोनों भतीजों को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी. हालांकि दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. अब पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर दोनों भतीजों के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिख कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि थाना शाही के जुनई गांव से पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब परिजनों की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Tags: Bareilly crime news, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here