…जब चलती कार की फ्रंट सीट पर बैठा था कोबरा सांप, हाइवे पर मच गया हड़कंप

0
11


वाराणसी. आमतौर पर हम सभी ने सड़क पर चलती हुए कारों से पालतू जानवरों में डॉगी और बिल्ली को बैठे हुए देखा ही है. लेकिन वाराणसी में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बड़ागांव थानाक्षेत्र के व्यास बाग में राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर एक शख्स सांप- सांप चिल्लाते हुए बाहर भागने लगे. आस-पास के ग्रामीणों ने जब ध्यान दिया तो गाड़ी के अंदर से सांप निकलता दिखा. फिलहाल, सांप को कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने गाड़ी से बाहर निकाला. कार में सांप होने की जानकारी मिलने के बाद वहां से गुजरने वाले लोग भी रुकने लगे और मौके पर भीड़ जमा हो गई.

गाजीपुर निवासी एसके श्रीवास्तव ने बताया कि वे मिर्जापुर में विशेष न्यायाधीश के पीए हैं. बुधवार को वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मिर्जापुर से एंबेस्डर कार से गाजीपुर स्थित अपने घर जा रहे थे. कार चालक मुख्तार अहमद कार चला था. उसने बताया कि रिंग रोड फेज दो से होते हुए कार जब एनएच 56 पर पहुंची, उसी समय व्यास बाग में कार के गियर बॉक्स के समीप खाली स्थान से कोबरा सांप ने अपना मुंह बाहर निकाला. ड्राइवर के बगल की सीट पर बैठे एसके श्रीवास्तव के बेटे की निगाह उस पर पड़ी तो वह बोला कार में चूहा है.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, CM योगी ने जताया शोक

ड्राइवर की निगाह जब उस पर पड़ी तो वह सन्‍न रह गया. इतनी देर में पीछे बैठे एसके श्रीवास्तव और उनकी पत्नी ने भी सांप को देख लिया. ड्राइवर ने कार को ​तुरंत रोक दिया. कार रुकते ही उसमें सवार लोग गेट खोलकर चिल्लाते हुए बाहर निकले. कार से चिल्लाते हुए लोगों को बाहर निकलता देख आस-पास के दुकानदार भी वहां पहुंच गए. उसके बाद लोगों ने कार में रखे सभी सामानों को एक-एक कर बाहर निकला. उसके बाद सांप की तलाश करने लगे. करीब आधे घंटे बाद सांप को कार से बाहर निकालने में लोग सफल हुए. इस दौरान वहां लाठी-डंडा लेकर खड़े लोगों ने सांप को पीट-पीटकर मार डाला. इसके बाद सभी लोग कार में बैठकर गाजीपुर के लिये प्रस्थान कर गए. मामला सामने आने के बाद इलाके में चर्चा बनी हुई है.

Tags: Cobra snake, National Highways Authority of India, Snake Rescue, Up forest department, UP news, Varanasi news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here