जब प्रियंका चोपड़ा ने कहा था- ‘पति निक जोनास में दिखती है दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा की छवि’

0
14


मुंबईः बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का आज बर्थडे है. रविवार को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट (Happy Birthday Priyanka Chopra) कर रहीं ग्लोबल स्टार ने 2018 में निक जोनास (Nick Jonas) संग शादी की थी. दोनों की शादी को लगभग ढाई साल हो गए हैं. दोनों ने दिसंबर 2018 में भारत में शादी की थी. प्रियंका चोपड़ा को कई बार निक जोनास के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते देखा गया है. वहीं एक्ट्रेस का उनके दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा (Ashok Chopra) संग बॉन्ड भी किसी से छिपा नहीं है.

प्रियंका चोपड़ा अपने पिता के काफी करीब थीं. ऐसे में एक बार एक्ट्रेस ने बताया था कि निक जोनास और उनके पिता में कितनी समानताएं थीं. उन्होंने 2013 में कैंसर के चलते अपने पिता अशोक चोपड़ा को खो दिया था. वह अपने पिता के काफी करीब थीं. 2019 में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि उन्हें पति निक जोनास में अपने दिवंगत पिता की छवि नजर आती है.

मुंबई मिरर से इस बारे में बात करते हुए प्रियंका कहती हैं- ‘जितना अधिक मैं उन्हें जानती हूं, हां मुझे लगता है कि मैंने किसी ऐसे व्यक्ति से शादी की है जिनमें मेरे पिता की छवि है. सिर्फ संगीत ही नहीं, वे दोनों बहुत स्थिर, ठोस, जड़ और भरोसेमंद हैं. मैं जिन भी लोगों को जानती हूं, उनमें निक सबसे विचारशील व्यक्ति हैं. वह जो भी करते हैं, उसमें वह मुझे सबसे पहले रखते हैं.’

प्रियंका आगे कहती हैं- ‘जब आप हर दिन सोकर उठते हैं और यह जानते हैं कि यह व्यक्ति अपने आप से पहले आपके बारे में सोचता है, यह जानना बेहद अद्भुत है. आखिरकार आप यही चाहते हैं कि एक व्यक्ति हो जो आपको आपकी सोच से भी ज्यादा प्यार करे.’ वहीं निक जोनास को भी कई मौकों पर अपनी पत्नी यानी प्रियंका चोपड़ा की तारीफ करते देखा गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here