जब बच्‍चे की तरह रोने लगा पुल‍िसवाला और हसते रहे साथी, जानें इस वायरल वीड‍ियो की कहानी

0
32


उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षण के लिए आए एक हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अधेड़ पुलिसवाला इस तरह रो रहा है कि उसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगा. यह वायरल वीडियो 2 जुलाई का बताया जा रहा है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

यह मामला उन्नाव के काली मिट्टी स्थित अमर शहीद गुलाब सिंह लोधी पुलिस प्रशिक्षण केंद्र का है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अपर पुलिस महानिदेशक नवनीत सिकेरा के निर्देश पर यहां एक हेल्थ कैंप का आयोजन किया गया है. इस दौरान कैंप में ट्रेनिंग के लिए आए जवानों की खून जांच के लिए सैंपल लिया जा रहा था.

देखें वीडियो:-

इस कैंप में ट्रेनिंग के लिए आए हेड कॉन्स्टेबल आफताब को भी अपना ब्लड सैंपल देना था. हालांकि यहां डाक्टर के हाथ में सुई देखते ही उन्होंने पहले तो हाथ जोड़कर प्रार्थना की कि उन्हें धीरे से सूई लगाई जाए. इसके बाद वह किसी बच्चों की तरह रोने-बिलखने लगे. वीडियो में दिख रहा है कि उनको इस तरह रोता देखकर वहां मौजूद उनके साथियों की भी हंसी छूट रही है. वे लोग उन्हें समझा रहे, लेकिन फिर भी वह पुलिस जवान चिल्लाए जा रहा है.

ऐसे में उन लोगों ने हेड कॉन्स्टेबल का हाथ पकड़कर जबरन बिठाया हुआ है और डॉक्टर ने किसी तरह उसका ब्लड सैंपल लिया. इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब वायरल हो चुका है.

Tags: Unnao News, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here