…जब सामूहिक विवाह में नव विवाहित जोड़ों को Gift में मिला ‘बुलडोजर’, दुल्हन बोली- थैंक्स योगी जी

0
42


प्रयागराज. बुलडोजर (Bulldozer) का जादू लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. अब यह योगी सरकार (Yogi Government 2.0) पार्ट टू का एक प्रकार से प्रतीक चिन्ह बन गया है. इसी कड़ी में प्रयागराज (Prayagraj) में सामूहिक विवाह में जोड़े को गिफ्ट में ‘बुलडोजर’ दिया गया. यह चौंकाने वाला गिफ्ट युवा चौरसिया समाज की ओर से कटरा में आयोजित सामूहिक विवाह में जोड़ों को दिया गया. इस दौरान नौ जोड़ों ने सात फेरे लिए. विवाह के बाद अन्य गृहस्थी के सामान के साथ जब वर-वधू को बुलडोजर प्रदान किया गया तो लोग चौंक गए. दूल्हे राजा ने कहा कि यह बुलडोजर हमारे बहन बेटियों के सुरक्षा का प्रतीक है, यह उत्तर प्रदेश के विकास का प्रतीक है. वहीं दुल्हन ने सीएम योगी को थैंक्स बोला.

इस मौके पर प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने कहा कि बुलडोजर यूपी में सुख-शांति का प्रतीक है. इसके माध्यम से यह संदेश दिया जा रहा है कि यूपी में जहां भी गलत कार्य होगा बुलडोजर बाबा उसको सबक सिखाएंगे. योगी सरकार ने बुलडोजर चलाकर प्रदेश के माफिया का सफाया कर दिया है. दरअसल, गोरखपुर मंडल में भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुआई में शानदार जीत दर्ज की. उधर यूपी में योगी सरकार 2.0 के शपथ ग्रहण के बाद से बीजेपी कार्यकर्ता उत्साहित हैं. प्रदेश के कई जिलों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर जलूस निकाला था.

माफियाओं की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर
यूपी के विधानसभा चुनाव में बाबा का बुलडोजर काफी चर्चाओं में रहा. पिछले पांच सालों में योगी सरकार ने सरकारी जमीनों पर कब्जा करने वाले माफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर चलवा दिया था. जिसके कारण बुलडोजर काफी चर्चा का विषय रहा. हालात यह हो गए कि बुलडोजर का अब युवाओं में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद से अब तक गाजियाबाद, शामली, जौनपुर, देवबंद, बहराइच, प्रयागराज, देवरिया, नोएडा और अमरोहा में करोड़ों की संपत्ति पर योगी बाबा का बुलडोजर चल चुका है.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Allahabad news, CM Yogi, Marriage news, Prayagraj News, UP bulldozer action, UP news, UP police, Wedding Function, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here