… जब CM योगी आदित्यनाथ ने बल्लेबाजी में आजमाए हाथ, लगाए ग्राउंड शॉट, वीडियो हुआ वायरल

0
24


हाइलाइट्स

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रीय दिव्यांग कप का किया शुभारंभ
इकाना स्टेडियम में सीएम ने भी की बल्लेबाजी
कार्यक्रम के दौरान दिव्यांगों को किया सम्मानित

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी सोमवार को लखनऊ में ‘राष्ट्रीय दिव्यांग कप T20’ का शुभारंभ किया. लखनऊ के इकाना स्टेडियम में क्रिकेट कप उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिव्यांग क्रिकेटरों से मुलाकात भी की. उन्होंने दिव्यांग क्रिकेटरों का उत्साह बढ़ाते हुए उन्हें प्रोत्साहित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरदार वल्लभ भाई पटेल को भी याद किया. उन्होंने कहा कि सरदार पटेल की जयंती पर आज पूरे देश में कार्यक्रम चल रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘ सरदार पटेल ‘राष्ट्रीय दिव्यांग कप टी20’ क्रिकेट टूर्नामेंट के शानदार अयोजन के लिए सभी को बधाई दी. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बल्ले में हाथ आजमाते दिखे. उन्होंने गेंद खेलने के साथ ही इस टूर्नामेंट का शुभारंभ किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल है. वीडियो में CM योगी 2 गेंदों पर ग्राउंड शॉट लगाते दिख रहे हैं.


सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास- CM योगी
दिव्यांग क्रिकेट कप के शुभारंभ के दौरान उन्होंने लोगों संबोधित भी किया. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार का मंत्र सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास है. उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के हर व्यक्ति को देना ही उनकी प्राथमिकता है. दिव्यांगों के बारे में बोलते हुए CM ने कहा की ‘विकलांग’ शब्द को दिव्यांग कर प्रधानमंत्री मोदी ने आपको आगे बढ़ाने का काम किया है. सभी आप लोगों से प्रेरणा लेते हैं. उन्होंने कहा कि 8 दिन के क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन कर उन्हें प्रसन्नता हो रही है.

दिव्यांगजनों को किया सम्मानित
उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिव्यांगों को सम्मानित भी किया. उन्होंने पद्मश्री दीपा मलिक को सम्मानित करते हुए कहा कि सभी, आपसे प्रेरणा लेते हैं. दीपा मलिक की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि खुशी की बात है कि आपको अर्जुन पुरस्कार मिला है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दिव्यांगजनों को सम्मानित करके उन्हें बेहद अच्छा लग रहा है. आपको बता दें कि ‘ राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट कप अगले 8 दिनों तक होने वाला है. इस टूर्नामेंट में बड़ी संख्या में लोग जुट रहे हैं.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Aditya Nath, Lucknow news, Uttarpradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here