जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, सेना के दो जवान घायल, दो आतंकियों को घेरा | Encounter breaks out between terrorists and security forces in Shopian | Patrika News

0
147


शोपियां के चेक नौगाम इलाके में आतंक‍ियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ चल रही है। आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के दो जवान घायल हो गए हैं। वहीं, भारतीय सुरक्षाबलों ने इलाके में दो आतंकियों को घेर लिया है।

जम्मू

Updated: January 26, 2022 10:27:05 pm

जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां के चेक नौगाम इलाके में आतंक‍ियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ चल रही है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक, आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के दो जवान घायल हो गए हैं। वहीं, भारतीय सुरक्षाबलों ने इलाके में दो आतंकियों को घेर लिया है। मुठभेड़ को देखते हुए इलाके के लोगों से घरों के दरवाजे और खिड़कियां बंद रखने को कहा गया है।

Indian Security Forces

भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी शोपियां के चेक नौगाम इलाके में छुपे हुए हैं।खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों को आत्‍मसमर्पण करने को कहा. खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों को भी फायरिंग करनी पड़ी। अभी तक की जानकारी के मुताबिक दोनों ओर से फायरिंग जारी है।
यह भी पढ़ें

Covid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 7,498 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 10.59%

आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर फेंका था ग्रेनेड:
जानकारी के मुताबिक मंगलवार को श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट क्षेत्र में आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर एक ग्रेनेड फेंक दिया था, जिससे चार लोग घायल हो गए थे. मामले में श्रीनगर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए ग्रेनेड फेंकने वाले को गिरफ्तार कर लिया था। ग्रेनेड हमले में घायलों की पहचान मोहम्मद शफी, उसकी पत्नी तनवीरा, एक अन्य महिला अस्मत और पुलिस निरीक्षक तनवीर हुसैन के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ें

Republic Day 2022: 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर क्‍या-क्‍या हुआ पहली बार, जानिए सब कुछ

अगली खबर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here