जाह्नवी कपूर ने किया बैली Dance, Video में नजर आए उनके जबरदस्‍त डांसिंग मूव्‍ज़

0
26


जाह्नवी कपूर ने अपना ये वीड‍ियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया है.

हिंदी फिल्‍मों की पहली लेडी सुपरस्‍टार कहलाने वाली श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने नए डांस‍िंग वीडियो से साबित कर द‍िया है कि उनमें भी मां की तरह की डांस का हुनर पूरी तरह मौजूद है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 12, 2021, 5:00 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड की डीवा और हिंदी फिल्‍मों की पहली लेडी सुपरस्‍टार कहलाने वाली श्रीदेवी (Sridevi) की अदाकारी के साथ-साथ उनके जबरदस्‍त डांसिंग के भी लाखों फैंस थे. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी अब फिल्‍मों में कदम रख चुकी हैं. ऐसे में अब जाह्नवी कपूर ने अपना एक ऐसा डांसिंग वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है, ज‍िससे साफ है कि उनमें भी अपनी मां की तरह डांस के गुण कूट-कूट कर भरे हैं. जाह्नवी इस वीडियो में बैली डांस (Janhvi Kapoor Belly Dance) करते हुए नजर आ रही हैं.

दरअसल ये एक थ्रोबैक वीडियो है जो जाह्नवी ने शेयर किया है. जाह्नवी का ये वीडियो उनकी बैली डांस क्‍लास का है. वीडियो में वह करीना कपूर और शाहरुख खान की फिल्‍म ‘अशोका’ के गाने ‘सन सन ननन..’ पर शानदार बैली डांस करती हुई नजर आ रही हैं. जाह्नवी खुद इस समय पंजाब में अपनी फिल्‍म ‘गुड लक जैरी’ की शूटिंग कर रही हैं पर लगता है कि उन्‍हें अपनी इस क्‍लास की कुछ ज्‍यादा ही याद आ रही है.

आप भी देखें जाह्नवी का ये बैली डांस.

बता दें कि जाह्नवी कपूर प‍िछले कुछ समय से लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में वो कार्तिक आर्यन के साथ गोवा में वेकेशन मनाते हुए नजर आईं. इन तस्‍वीरों ने बॉलीवुड में इस नई जोड़ी के बीच बनते र‍िश्‍ते की खबरें गर्म कर दी हैं. जाह्नवी और कार्तिक फिल्‍म ‘दोस्‍ताना 2’ में साथ नजर आने वाले हैं.

janhvi kapoor, janhvi kapoor belly dance

अपनी लव लाइफ के अलावा जाह्नवी कपूर अपने नए घर को लेकर भी खबरों में रही हैं. खबर है कि जाह्नवी ने मुंबई के जुहू इलाके में एक तीन फ्लोर का घर खरीद ल‍िया है. खबरों की मानें तो इस घर की डील उन्‍होंने 39 करोड़ रुपये में की है. जाह्नवी ने 7 दिसंबर को इस घर की डील को फाइनल कर दिया था.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here