जिम ट्रेनर और महिला की हत्या में शामिल चारों आरोपी गिरफ्तार-Four accused involved in gym trainers and womans murder arrested in faridabad hrrm

0
2


पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में किया पेश

Double Murder inn Faridabad: पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले और गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी प्रकाश और लक्की को पर्वतीय कॉलोनी, भव्य और कर्ण को एनआईटी-3 से गिरफ्तार कर लिया गया.

फरीदाबाद. बीती 16 फरवरी को एक नंबर मार्केट में कार के अंदर जिम ट्रेनर और स्कूल टीचर की हुुई हत्या के  दोहरे हत्याकांड (Double Murder) की गुत्थी को समझाते हुए DLF क्राइम ब्रांच ने हत्या के मुख्य आरोपी समेत कुल 4 आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. इनमें से मुख्य आरोपी को हथियार उपलब्ध करवाने वाले और भागने में सहयोग करने वाले तीन आरोपीयो को पुलिस पहले ही गिरफ्तार (Arrest) कर चुकी थी जबकि हत्या का मुख्य आरोपी प्रकाश उर्फ प्रिंस कल ही पुलिस के हत्थे चढ़ा था. पुलिस इन आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी और हत्या में प्रयुक्त हथियार और अन्य चीजें बरामद करेगी.

इस दोहरे हत्याकांड को लेकर एसीपी हेड क्वार्टर आदर्श दीप सिंह ने बताया कि इस दोहरे हत्याकांड को प्रकाश उर्फ प्रिंस ने अंजाम दिया था. क्योंकि वह लंबे समय से मृतका का पहले से ही दोस्त था और अब मृतका उससे दोस्ती तोड़ चुकी थी  और वह जिम ट्रेनर गोल्डी के संपर्क में थी. बस इसी को लेकर प्रकाश मन में रंजिश पाले हुए था.

बीती 16 फरवरी को उसे जानकारी मिली की जिम ट्रेनर गोल्डी और उसकी दोस्त एक स्विफ्ट गाड़ी में बैठे हुए हैं. इस पर प्रकाश उर्फ प्रिंस अपने एक साथी के साथ वहां पहुंचा और उन दोनों को गोली मारकर फरार हो गया. एसीपी ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी प्रकाश उर्फ प्रिंस को हथियार उपलब्ध करवाने वाले और भागने में सहयोग करने वाले तीन आरोपीयो को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी जबकि हत्या का मुख्य आरोपी प्रकाश उर्फ प्रिंस कल ही पुलिस के हत्थे चढ़ा  है, जिसे कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा.लोकेश के सिर और महिला की छाती में मारी गोली

आरोपियों ने लोकेश के सिर और महिला की छाती में गोली मारकर उनकी हत्या की थी. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. लोकेश और मयंका दोनों को घायल अवस्था में सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया. लड़की के परिजनों की शिकायत पर थाना कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ धारा 34, 302, 354डी, 120बी और आर्म्स एक्ट की धारा 25-54-59 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई.






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here