जीतन राम मांझी का विवादित बयान. बोले- विदेश हनीमून मनाने जाते हैं राहुल, चिराग और तेजस्वी 

0
27


जीतन राम मांझी ने एक विवादित बयान दिया है. (फाइल फोटो)

 बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi), चिराग पासवान (Chirag Paswan) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर आपत्तिजनक बयान देकर हलचल मचा दी है. उन्होंने कहा कि देश के तीन युवराज बाहर हनीमून मनाने जाते हैं.

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi), चिराग पासवान (Chirag Paswan) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर आपत्तिजनक बयान देकर हलचल मचा दी है. जीतन राम माझी ने पत्रकारों को दिए बयान में कहा, “देश के तीन युवराज राहुल गांधी, चिराग पासवान, और तेजस्वी यादव लगता है बाहर हनीमून मनाने जाते हैं. वे यहीं नहीं रुके.  उन्होंने हनीमून की मंशा पर आपत्तिजनक इशारा करते हुए यह तक कह दिया कि पता नहीं क्या करने जाते हैं. जीनतराम मांझी ने यह बयान अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद दिया है.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. पहले भी कई बार उिनके आपत्तिजनक बयान सर्खियों में रहे हैं. आज उन्होंने सियासी युवराजों पर एक बयान देकर एक तीर से तीन राजनीतिक दलों के प्रमुख नेताओं पर सीधा हमला कर दिया. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा, “देश के तीन युवराज राहुल गांधी, चिराग पासवान, और तेजस्वी यादव लगता है बाहर हनीमून मनाने जाते हैं.” पता नहीं क्या करने जाते हैं.

ये भी पढ़ें: भारत रत्न देने की बात पर नीतीश का तंज, कहा- जब उनकी सरकार थी तब क्यों नहीं उठी बात जीतन राम मांझी ने विपक्ष पर साधा निशाना

जीतन राम मांझी के विवादित बयान कोई नए नहीं हैं, लेकिन इस वक्त उनके द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर माना जा रहा है कि वह एनडीए में अपना कद बढ़ाना चाहते है. एक साथ राहुल गांधी, चिराग पासवान और तेजस्वी यादव पर आपत्तिजनक बयान उनकी सियासी रणनीति का हिस्सा भी हो सकता है.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद उन्होंने पत्रकारों के बीच बिहार सरकार में अपना ओहदा और मजबूत करने की ओर भी इशारा किया है. उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक एमएलसी सीट और एक मंत्री पद के लिए दबाव डालेंगे. साथ ही उन्होंने पार्टी के विकास के लिए जदयू के साथ मिलकर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव लड़ऩे की बात भी कही है. जीतनराम मांझी अपनी पार्टी का विस्तार दिल्ली में भी करने को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here