जुदाई फिल्म का ‘अनिल कपूर’ बन गया शख्स, पत्नी ने कीमत लगाई डेढ़ करोड़

0
31


पत्नी ने पति का सौदा एक करोड़ से ऊपर किया है.

अजीबो-गरीब मामले में एक पत्नी ने पति का सौदा डेढ़ करोड़ में कर दिया. एक विधवा महिला को अपने से 12 साल छोटे शख्स से प्यार हो गया और वो उसके लिए सबकुछ करने को तैयार थी.

भोपाल: ये कहानी कुछ-कुछ “रीयल” और कुछ-कुछ “रील” भी है. पति-पत्नी और वो की ये  Love tory आपको बॉलीवुड की फिल्म जुदाई (Judaai) की याद दिलाएगी. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी को पाने के लिए उसकी पत्नी से सौदा किया. पत्नी ने करीब-करीब डेढ़ करोड़ में अपने पति को सौतन को बेच दिया.

ये Love Affair कुछ ऐसा है कि भोपाल में 54 साल की एक विधवा महिला को अपने से 12 साल छोटी उम्र के शादीशुदा शख्स से प्यार हो गया. अब ये दोनों एक-दूसरे के बिना रहने का सोच भी नहीं सकते. लेकिन सच ये भी है कि इस व्यक्ति का अपना परिवार भी है. ये परिवार इन दोनों के बीच की दीवार बन गया.

घरवालों ने कहा- नाजायज है ये रिश्ता

इस बीच जब महिला और उसके 12 साल छोटे प्रेमी के संबंध की बात शख्स के घर पहुंची तो उसके परिवार में बवाल मच गया. घरवालों ने इसे न केवल नाजायज बोला, बल्कि इसका जोरदार विरोध भी शुरू कर दिया. हालात यहां तक पहुंच गए कि शख्स की बेटी अपने पापा और उनकी प्रेमिका की शिकायत लेकर भोपाल के फैमिली कोर्ट में पहुंच गई. इसके बाद यहां फैमिली काउंसलर राजानी ने परिवार के बीच समझौता करवाया.इतने में हुआ पति का सौदा

जानकारी के मुताबिक पत्नी ने पति का सौदा करीब डेढ़ करोड़ रुपए में किया है. इसमें 27 लाख रुपए की एफडी, प्राइम लोकेशन पर फॉर्म हाउस और 2000 स्क्वेयर फीट का डुपलेक्स शामिल है.गौरतलब है कि शख्स की शादी को 18 साल हो चुके हैं और उसकी 14 और 17 साल की दो बेटियां हैं. 44 साल के यह शख्स सरकारी नौकरी करता है और उसी ऑफिस में उसे 58 साल की महिला से उसका 8 साल से अफेयर है. महिला विधवा है और उसका एक बेटा भी है. बेटा बैंगलुरु में जॉब करता है.

समाज के लिए अच्छा नहीं

फैमिली कोर्ट की काउंसलर सरिता राजानी ने बताया कि हमारे पास बेटी अपने माता-पिता को लेकर आई थी. हमने परिवार को बिखरने से बचाने के लिए सभी कोशिशें की. लेकिन, पति के जीवन में परिवार से ज्यादा महिला मित्र का महत्व है. यह दुर्भाग्य है कि समाज में रिश्तों की कीमत आंकी जाने लगी है. इस बारे में समाज को गहराई से सोचने की जरूरत है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here