जेल में बेचैन रहता है श्रीकांत त्यागी, करवट बदल बिता रहा रातें; ऐसे कट रहे गालीबाज के दिन-रात

0
50


नोएडा: उत्तर प्रदेश में नोएडा की सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने की वजह से जेल गया गालीबाज गैंगस्टर श्रीकांत त्यागी बेचैन हो गया है. 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए श्रीकांत त्यागी को जेल में नींद नहीं आ पा रही है और वह लगातार बेचैन रह रहा है. दरअसल, श्रीकांत त्यागी को नोएडा के लुक्सर जेल के बैरक नंबर 5 में रखा गया है, जहां लग्जरी जिंदगी जीने वाले गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को अब जेल की भारी रात काटनी पड़ रही है. जेल के सूत्रों की मानें तो त्यागी जेल में सही से खाना भी नहीं खा पा रहा है.

बताया जा रहा है कि लुक्सर जेल में श्रीकांत त्यागी को सुरक्षा के मद्देनजर हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है. लाव लश्कर के बीच लग्जरी जिंदगी जीने वाला श्रीकांत त्यागी को जेल में नींद नहीं आती है और वह करवटें बदल-बदलकर रात बिताता है. श्रीकांत त्यागी को जिस बैरक में रखा गया है, उसमें वह पूरी तरह से अकेला है. जेल में उसका बिस्तर जमीन पर लगा है और इस वजह से उसे रात को नींद नहीं आती है. जेल प्रशासन की ओर से उसे एक चादर, तकिया और कंबल मिले हैं. बुधवार को त्यागी से जेल में कोई भी नहीं पहुंचा था.

इस बीच श्रीकांत त्यागी ने जमानत के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. नोएडा की एक अदालत ने महिला से बदसलूकी करने के मामले में गिरफ्तार और धोखाधड़ी सहित विभिन्न मामलों में आरोपी श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका पर अपना फैसला बुधवार को सुरक्षित रख लिया. आज इस मामले पर फिर सुनवाई होगी. श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था और उसे अदालत में पेश किया था, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

गौरतलब है कि सेक्टर 93-बी स्थित एक सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने सोसायटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी द्वारा कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद त्यागी ने महिला से कथित तौर पर अभ्रद व्यवहार किया और उसे धक्का भी दिया था. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. श्रीकांत त्यागी खुद को भाजपा संबद्ध बताता है, जबकि पार्टी ने उससे दूरी बनाए रखी है.

Tags: Noida news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here