ज्‍वेलरी शॉप के नौकर ने की अमानत में खयानत, 1 करोड़ रुपये के आभूषण लेकर चंपत– News18 Hindi

0
27


रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां चोरों ने 1 करोड़ रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. दुकान के नौकर पर ही चोरी की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, हीरे जड़ित आभूषण लेकर भागने वाला नौकर राजस्थान का रहने वाला है. उसे कुछ महीने पहले ही नौकरी पर रखा गया था. ज्वेलरी शॉप से एक करोड़ का आभूषण चोरी होने से स्‍थानीय पुलिस में भी हड़कंप मच गया.

घटना रायपुर के सदर बाजार स्तिथ नगीना जेम्स ज्वेलरी शॉप की है. इस दुकान में काम करनेवाला नौकर रविवार को दुकान बंद होने के बाद गहने चोरी कर फरार हो गया. सोमवार को जब ज्‍वेलरी शॉप के मालिक ने दुकान खोली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्‍हें सोमवार को दुकान से बड़ी चोरी का पता चला. बताया जा रहा है कि चोरी के आरोपी नौकर को कुछ महीने पहले ही दुकान पर रखा गया था. रविवार को नौकर ने पहले तो मालिक के घर से दुकान और लॉकर की चाबियां चुराईं और फिर दुकान से गहने लेकर फरार हो गया. घटना के बाद से ही आरोपी का मोबाइल फोन बंद आ रहा है. इस मामले में रायपुर पुलिस अब आरोपी नौकर को तलाश कर रही है.

रायपुर के एएसपी लखन पटले ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रायपुर के सदर बाजार की दुकान में चोरी की घटना सामने आई है. किसी ने चाबी से ताला खोलकर गहने चुराए हैं. चाबी से दुकान और लॉकर खोला गया. उन्‍होंने बताया कि इस घटना को किसी परिचित ने ही अंजाम दिया है. एएसपी ने बताया कि दुकान के मालक ने नौकर पर आशंका व्यक्त की है. मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट: आदित्‍य

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here