टच करता, कमर पर हाथ फेरता और…; UP में टीचर की हैवानियत से परेशान 9 छात्राओं ने छोड़ा स्कूल, बयां किया दर्द

0
241


मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में शिक्षा के मंदिर कहे जाने स्कूल को एक शिक्षक ने कलंकित कर दिया. शिक्षक पर आरोप है कि स्कूल की नाबालिग छात्राओं के साथ वह छेड़छाड़ करता था, लड़कियों को टच करता था, उनका शारिरिक और मानसिक उत्पीड़न करता था. इसकी वजह से स्कूल की करीब 8 से 9 छात्राओं ने स्कूल जाना बंद कर दिया. पीड़ित बच्ची के परिजनों ने आरोपी शिक्षक की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी में जुट गई है.

दरअसल, मामला कोतवाली ठाकुरद्वारा के उच्च प्राथमिक विद्यालय काला झंडा का है, जहां एक शिक्षक स्कूल की बच्चियों का शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करता था. दरिंदे टीचर की इस हैवानियत से परेशान होकर करीब 9 छात्राओं ने स्कूल जाना ही बंद कर दिया. पीड़ित छात्राओं  के परिजनों ने बताया कि हमारे बच्चियों के साथ गलत हुआ. परिजनों ने आरोप लगाया कि जो भी बच्ची स्कूल पढ़ने जाती, आरोपी टीचर उनकी कमर पर हाथ फेरता था, अकेले में बुलाता था और बोलता था- तुमसे बात करनी है.

परिजनों ने कहा कि उनके बच्चे डरे हुए हैं. टीचर की इस हैवानियत की वजह से परिजनों ने बच्चों को दुबारा स्कूल भेजने के लिए साफ इनकार कर दिया है. परिजनों का आरोप है कि टीचर ने स्कूल में छेड़छानी की, जिसकी वजह से बच्चियां डर गई हैं और वे स्कूल नहीं जा रही हैं. करीब नौ बच्चियों के साथ ऐसा हुआ है. परिजनों ने बताया कि उन्हें अभी दो तीन-दिन पहले ही इस बात की जानकारी हुई है. इसके बाद परिजनों ने मिलकर आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है.

वहीं, स्कूल की पीड़ित बच्चियों ने आरोपी शिक्षक की शिकायत करते हुए बताया कि हैवान टीचर हमारे कंधे से कंधा मिलाकर सीट पर बैठ जाता था और फिर कमर पर हाथ फेरता था. बच्चियों ने आगे कहा कि आरोपी टीचर उनकी बेंच पर ही कंधे पर हाथ रखकर बैठता था और आंख मारता था. इतना ही नहीं, वह उनकी फोटो भी खींचता था.

पुलिस के मुताबिक, शिकायत के बाद से ही शिक्षक फरार है. आरोपी टीचर के खिलाफ धारा 364, 354क और लैंगिक अपराधों से नाबालिगों के लिए बनाए गए संरक्षण की धारा 7, 8, 9M और 10 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. जल्द ही आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Moradabad News, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here