टाइगर श्रॉफ ने क‍िया YouTube पर डेब्‍यू, नया स‍िंगल ‘कैसनोवा’ क‍िया र‍िलीज

0
45


टाइगर श्रॉफ के नए गाने ‘कैसनोवा’ का यूट्यूब ग्रैब.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का नया स‍िंगल ‘कैसनोवा’ (Casanova) र‍िलीज हो चुका है. इस गाने की खास बात ये है क‍ि इसी गाने के साथ टाइगर ने यूट्यूब (YouTube) पर भी एंट्री मार दी है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 13, 2021, 9:41 PM IST

कुछ समय पहले, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपना पहला सिंगल ‘अनबिलिवेबल’ रिलीज किया था, ज‍िसे फैंस ने खूब पसंद किया था. अब टाइगर ने एक बार फिर फैंस के बीच अपने नए गाने से एंट्री मारी है. टाइगर का नया स‍िंगल ‘कैसनोवा’ (Casanova) र‍िलीज हो चुका है. इस गाने की खास बात ये है क‍ि इसी गाने के साथ टाइगर ने यूट्यूब (YouTube) पर भी एंट्री मार दी है. अपने एक्‍शन और जबरदस्‍त डांसिंग मूव्‍ज़ के लिए प्रसिद्ध टाइगर इस गाने में भी काफी खतरनाक डांसिग मूव्‍ज़ करते नजर आ रहे हैं.

टाइगर ने मीडिया कंपनी क्युकी डिजिटल मीडिया के साथ अपनी साझेदारी के माध्यम से वीडियो प्‍लेटफॉर्म यूट्यूब पर अपना डेब्यू क‍िया है. ये गाना कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है. गाने में टाइगर के साथ एक मिस्‍ट्री गर्ल भी नजर आ रही है. आप भी देखें टाइगर का ये नया गाना.

सिल्की डांस मूव्स और पेप्पी ट्यून्स के साथ र‍िलीज हुए इस गाने के प्रीव्यू को सिर्फ 24 घंटों में इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

टाइगर श्रॉफ ने क‍िया YouTube पर डेब्‍यू, नया स‍िंगल 'कैसनोवा' क‍िया र‍िलीज

फ‍िल्‍मों की बात करें तो, टाइगर इस साल अपनी तीन फिल्‍मों की रिलीज के साथ अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. वह ‘बागी 4’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपत’ में नजर आएंगे.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here