टी-सीरीज मालिक का दावा-भूषण कुमार पर रेप का केस दर्ज नहीं कराने के लिए मांगा गया धन

0
25


मुंबई. मुंबई पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की है, जिसने टी-सीरीज कंपनी के मालिक और निर्माता कृष्ण कुमार (Krishan Kumar) से इस महीने कथित तौर पर धन की मांग की. उसने उनके भतीजे और कंपनी के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ रेप का केस दर्ज नहीं कराने के लिए पैसों की मांग की. यह जानकारी शनिवार को एक अधिकारी ने दी.

प्राथमिकी शुक्रवार की रात अंबोली थाने में मल्लिकार्जुन पुजारी के खिलाफ उगाही और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत दर्ज की गई. एक दिन पहले 30 वर्षीय एक महिला से अपनी कंपनी में नौकरी देने के बहाने 2017 और 2020 के बीच रेप करने के आरोप में भूषण कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

एक अधिकारी ने बताया, ‘मल्लिकार्जुन पुजारी के खिलाफ उगाही के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसने इस वर्ष 3 जुलाई और 10 जुलाई को कृष्ण कुमार से संपर्क कर भूषण कुमार के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज नहीं कराने के लिए पैसों की मांग की थी.’

अधिकारी ने प्राथमिकी को कोट कर बताया कि पुजारी ने भूषण कुमार के खिलाफ रेप के फर्जी आरोप लगाकर कृष्ण कुमार को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया और उनकी छवि मीडिया में खराब करने की धमकी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी ने कृष्ण कुमार से कथित तौर पर कहा कि अगर धन नहीं दिया गया तो महिला का मित्र भूषण कुमार की हत्या कर देगा.

अधिकारी ने बताया कि पुजारी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने बताया था कि दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक भूषण कुमार ने महिला को अपनी कंपनी के किसी प्रोजेक्ट में नौकरी देने के बहाने उससे कथित तौर पर रेप किया था. प्राथमिकी अंधेरी के डी एन नगर थाने में दर्ज की गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here