टैंकर और ट्रेलर में जबर्दस्त भिड़ंत, आग लगने से 1 चालक जिंदा जला

0
37


तेल टैंकर गुजरात से बाड़मेर की ओर से जोधपुर आ रहा था. खाद्य तेल भरा होने के कारण ट्रेलर से भिड़ंत होने के बाद उसमें आग लग गई.

Big Accident In Jodhpur: जिले में तेल के टैंकर और ट्रेलर में हुई जबर्दस्त भिड़ंत के बाद लगी आग में एक वाहन का चालक जिंदा जल (Burnt alive) गया. हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

जोधपुर. जोधाणा में बुधवार देर शाम को भीषण सड़क हादसा (Big Accident) हो गया. यहां तेल से भरे टैंकर और ट्रेलर में जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत के बाद टैंकर में लगी भीषण आग में उसका चालक जिंदा जल (Burnt alive) गया, जबकि उसका चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद मौके पर पहुंची करीब आधा दर्जन दमकलों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया. इस दौरान काफी देर तक रास्ता जाम हो गया. बाड़मेर-जोधपुर रोड पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई. पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

पुलिस के अनुसार हादसा जोधपुर और बाड़मेर के बीच धवा गांव में बुधवार को देर शाम हुआ. वहां तेल के टैंकर और एक ट्रेलर में आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि तेल के टैंकर में भीषण आग लग गई. आग के बड़े बड़े गुब्बार देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. लेकिन तेल टैंकर में विस्फोट हो जाने के डर से वे उसके पास नहीं जा गये. इस बीच जोधपुर से आधा दर्जन दमकलें मौके पर पहुंची. दमकलों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हादसे के कारण लगे जाम को खुलवाने में पुलिस के भी पसीने छूट गये.

परिचालक निकल गया, चालक फंस गयातेल टैंकर गुजरात से बाड़मेर की ओर से जोधपुर आ रहा था. खाद्य तेल भरा होने के कारण ट्रेलर से भिड़ंत होने के बाद उसमें आग लग गई और वह तेजी से फैलती चली गई. आग के गोले के बने तेल के टैंकर में उसके चालक और परिचालक फंस गये. इनमें से परिचालक तो जैसे-तैसे करके बाहर निकल गया, लेकिन चालक इसमें सफल नहीं हो पाया और वह उसमें फंसकर वहीं जिंदा जल गया. हादसे के दौरान वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई. बाद में घायल परिचालक को तत्काल जोधपुर ले जाकर वहां महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है.


<!–

–>

<!–

–>


! function(f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq) return;
n = f.fbq = function() {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments)
};
if (!f._fbq) f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s)
}(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘482038382136514’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here