टोक्यो ओलंपिक क्वॉलिफाई करने का हिमा और दुती को मिलेगा एक और मौका

0
8


हिमा दास और दुती चंद को टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वॉलिफाई करने के लिए एक और मौका (फोटो-दुती चंद इंस्टाग्राम)

स्टार फर्राटा धाविका हिमा दास और दुती चंद को टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वॉलिफाई करने के लिए एक और घरेलू टूर्नामेंट खेलने का मौका मिलेगा.

नई दिल्ली. स्टार फर्राटा धाविका हिमा दास और दुती चंद को टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वॉलिफाई करने के लिए एक और घरेलू टूर्नामेंट खेलने का मौका मिलेगा. चूंकि भारतीय एथलेटिक्स महासंघ ने बुधवार को घोषणा की कि वह 21 जून से पटियाला में इंडियन ग्रां प्री 4 की मेजबानी करेगा.

इससे पहले हिमा दास और दुती चंद समेत 40 सदस्यीय टीम को किर्गीस्तान और कजाखस्तान में खेलने भेजने के एएफआई के प्रयास नाकाम रहे, चूंकि उन देशों में पृथकवास के नियमों में बदलाव हो गया है.

एएफआई ने कहा, ”एएफआई ने भारतीय एथलीटों को एक अतिरिक्त टूर्नामेंट देने का फैसला किया है क्योंकि वे बदले हुए पृथकवास नियमों के कारण बिशकेक ( किर्गीस्तान ) में टी कोल्पाकोवा अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट और अलमाटी (कजाखस्तान) में कोसानोव स्मृति टूर्नामेंट नहीं खेल सकेंगे.”

हिमा और दुती ने अभी तक ओलंपिक के लिए क्वॉलिफाई नहीं किया है. आईजीपी 4 में 400 मीटर, 1500 मीटर, लंबी कूद, त्रिकूद, शॉटपुट, भालाफेंक, 400 मीटर बाधा दौड़, 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर, 1500 मीटर, 5000 मीटर, चक्काफेंक और महिलाओं की चार गुणा 100 मीटर रिले स्पर्धा होगी.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here