टोक्‍यो ओलंपिक में कोविड-19 के 3 और मामले Tokyo Olympics 2020 3 more COVID cases in Olympics– News18 Hindi

0
33


टोक्यो. टोक्‍यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) के खेल गांव में रह रहे दो खिलाड़ियों सहित कुल तीन खिलाड़ियों के कोविड-19 (Covid-19) के लिये पॉजिटिव पाये जाने के एक दिन बाद सोमवार को खेलों से जुड़े तीन नये मामले सामने आये, लेकिन इनमें कोई खिलाड़ी शामिल नहीं है. जो तीन नये मामले सामने आये हैं उनमें खेलों से जुड़ा एक व्यक्ति है जो चीबा में रह रहा है. उसके अलावा एक ठेकेदार और एक पत्रकार का परीक्षण भी पॉजिटिव आया है.

इन सभी को 14 दिन के पृथकवास पर भेज दिया गया है. ठेकेदार सैतामा में रहता है. आयोजन समिति ने कोविड-19 मामलों की अपनी दैनिक सूची में इन तीन नये मामलों का खुलासा किया. इससे खेलों से जुड़े मामलों की कुल संख्या 58 हो गई है.

Tokyo Olympics: 17 साल की कोको गॉफ को हुआ कोरोना, टोक्‍यो ओलंपिक से हटीं

लियोनल मेसी ने कमाई ही नहीं, बल्कि इस मामले में भी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पीछे छोड़ा

रविवार को पहली बार खेल गांव में रह रहे दो खिलाड़ियों का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया था. ये दोनों दक्षिण अफ्रीकी फुटबॉल टीम के खिलाड़ी थे. आयोजकों ने उनकी पहचान नहीं बतायी थी, लेकिन दक्षिण अफ्रीकी फुटबॉल संघ ने बयान जारी करके स्थिति स्पष्ट कर दी थी. तीसरा संक्रमित खिलाड़ी खेलों के लिये नामित होटल में रह रहा था और उनकी पहचान अभी तक पता नहीं चली है. रविवार को कुल 10 मामले सामने आये थे जिनमें पांच खेलों से संबंधित व्यक्ति, एक ठेकेदार और एक पत्रकार भी शामिल थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here