तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड को नहीं समझ आती एक्ट्रेस की कोई फिल्म, बोलीं- ‘वह इमोशन नहीं समझते’

0
14


मुंबई. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseen Dillruba) के रिलीज के बाद से ही लगातार चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में ने अपनी मां और बॉयफ्रेंड के बारे में बात की. तापसी पन्नू ने कहा है कि उनकी मां एक होपलेस चीयरलीडर हैं, वहीं उनके बॉयफ्रेंड माथियास बो (Mathias Boe) उन भावनाओं को नहीं समझ पाते हैं जो वह ऑनस्क्रीन प्ले करती हैं. तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म ‘शाबाश मिठू’ के बारे में भी बात की.

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मां और बॉयफ्रेंड की पसंदीदा फिल्मों के बारे में पूछे जाने पर, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कहा, “मेरी माँ एक होपलेस चीयरलीडर है, उन्हें मेरी सारी फिल्में पसंद हैं. मेरे बॉयफ्रेंड (माथियास बो) को कोई हिंदी फिल्म समझ नहीं आती. उन्होंने मेरी सभी फिल्में देखी हैं, लेकिन वे पश्चिमी दुनिया और उनके लिए बहुत लंबी हैं. वह इमोशन को नहीं समझते हैं. उन्होंने सभी फिल्में देखी हैं लेकिन वह भावनात्मक, नाटकीय भागों से नहीं जुड़ पाते हैं. वह उन इमोशन से नहीं जुड़ पाते जिन्हें मैं स्क्रीन पर प्ले करती हूं.”

तापसी पन्नू ने यह भी कहा कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘शाबाश मिठू’ को लेकर काफी स्ट्रेस में हैं. वह कहती हैं, “मैं आपको बता सकती हूं कि मैं किस बारे में सबसे ज्यादा स्ट्रेस हूं. मैं शाबाश मिठू को लेकर बहुत टेंसन में हूं क्योंकि मैं उस फिल्म में मैं पानी से बाहर मछली जैसी हूं. मैंने फिल्म से पहले कभी क्रिकेट नहीं खेला. मैं सही क्रिकेट खेलने से डरती हूं और तनावग्रस्त हूं. क्रिकेट हमारे देश में एक धर्म है.”

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) दमदार अभिनय के दम पर खुद को फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित कर चुकी हैं. उनकी अनेक फिल्में हिट हो चुकी हैं. अभिनय के बाद उन्होंने फिल्म प्रोडक्शन में उतरने का फैसला कर लिया. तापसी ने हाल ही में फिल्म प्रोडक्शन कम्पनी ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ (Outsiders Films) की शुरुआत करने की घोषणा की. ‘पिंक’, ‘मुल्क’, ‘मनमर्जियां’ और ‘थप्पड़’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ने कहा कि निर्माण कम्पनी शुरू करने का निर्णय बेहद स्वभाविक था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here