तीन तलाक देकर भाई से कराया हलाला, फिर पति और देवर बनाते रहे संबंध, पीड़िता ने दर्ज कराया केस

0
16


शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद में एक महिला ने अपने शौहर पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. आरोप यह भी है कि तीन तलाक देने के बाद बीवी का हलाला कराने के लिए पति के भाई के साथ निकाह कराया गया. इसके बाद देवर ने तलाक देने से मना कर दिया. दोनों उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाते रहे. विरोध करने पर शौहर ने जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच
पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई. अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला थाना चौक कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने कोर्ट में अर्जी लगाकर आरोप लगाया कि पांच साल पहले बरेली के फरीदपुर के रहने वाले सलमान से उसकी शादी हुई थी. शादी के बाद पति उसके साथ लगातार अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाता रहा.

पति-देवर बनाते रहे शारीरिक संबंध
विरोध करने पर वह महिला के साथ मारपीट करता था. 12 मई 2021 को अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने से इंकार किया तो उसको गर्म पानी से जलाने के बाद पति ने तीन तलाक दे दिया. लेकिन तलाक देने के बाद भी साथ में रहने की जिद करने लगा. यही नहीं हलाला करने के लिए देवर से निकाह करा दिया गया. वहीं देवर ने भी तलाक देने से मना कर दिया. आरोप है कि उसके बाद दोनों जबरन शारीरिक संबंध बनाते रहे.

आरोपी पति समेत 6 के खिलाफ केस
इस बीच पीड़िता बिना बताए अपने मायके आ गई. इसके बाद 8 अगस्त को उसका शौहर एक युवक के साथ उसे धमकाने आया, तब पीड़िता ने कोतवाली से लेकर एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी. तब पीड़िता ने कोर्ट का सहारा लिया. कोर्ट के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने पति सलमान समेत छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया. एसपी सिटी संजय कुमार प्रताप सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर महिला के पति समेत ससुरालवालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. जांच की जा रही है.

Tags: Shahjahanpur News, Triple talaq, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here