तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत

0
27


सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसा

पुलिस (Police) ने स्कॉर्पियो (Scorpio) चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 12, 2021, 2:28 PM IST

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के खरखोदा में गांव सिलाना के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक पर सवार पति पत्नी को टक्कर मार दी. इस दर्दनाक सड़क हादसे (Accident) में दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद सोनीपत खरखोदा थाना पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

बता दें कि दिल्ली के राजा विहार के रहने वाले पति-पत्नी रामनिवास और ओमवती अपने पैतृक गांव पानीपत सिवाह से जब दिल्ली वापस लौट रहे थे. तभी खरखोदा के सिलाना गांव के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लिया. वहीं पुलिस ने मृतक पति-पत्नी के बेटे के बयान पर स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने स्कॉर्पियों चालक के खिलाफ दर्ज किया मामला

वहीं इस मामले की जांच कर रहे खरखोदा थाना के हेड कांस्टेबल संजीव ने बताया कि हमें दिल्ली के राजा विहार के रहने वाले एक शख्स ने शिकायत दी है कि एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उसके माता-पिता को टक्कर मार दी थी जिसके बाद उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इस पूरे मामले में हमने स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पति-पत्नी रामनिवास और ओमवती दिल्ली के राजा विहार के रहने वाले हैं, जोकि अपने पैतृक गांव पानीपत सीवाह से वापस दिल्ली लौट रहे थे जब यह हादसा हुआ.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here