‘तेरे नाम’ पर VIDEO बनाना सलमान खान के डुप्लीकेट आजम को पड़ा महंगा, हो गया यह एक्शन

0
77


लखनऊ: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के डुप्लीकेट से फेमस हो चुके लखनऊ के आजम अंसारी मुसीबत में फंस गया है. लखनऊ के रेलवे ट्रैक पर वीडियो बनाना आजम अंसारी का काफी महंगा पड़ गया और इसकी वजह से उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. आरपीएफ ने सलमान खान के डुप्लीकेट आजम अंसारी पर एफआईआर दर्ज कराई है. आजम अंसारी तेरे नाम फिल्म के गाने पर रेलवे ट्रैक पर वीडियो बना रहा था.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब आजम अंसारी किसी मुसीबत में फंसा है. इससे पहले वीडियो बनाने के चक्कर में वह गिरफ्तार भी हो चुका है. इसी साल 8 मई को लखनऊ की ठाकुरगंज पुलिस ने सलमान के डुप्लीकेट आजम अंसारी के गिरफ्तार किया था. उसके ऊपर शांति भंग करने का आरोप था. गौरतलब है कि आजम अपने वीडियो की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहता है, क्योंकि वह सलमान खान की तरह ही शर्टलेस होकर सड़कों पर वीडियो बनाता रहता है.

कौन है आजम अंसारी
कद-काठी से लेकर सलमान के हर स्टाइल को आजम बहुत ही शानदार तरीके से कॉपी करता है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर आजम के चाहने वालों की भी लंबी लिस्ट है. वह सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहता है और आए दिन अपना वीडियो इंस्टा पर अपलोड करते रहता है, चूंकि इंस्टा पर आजम को उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या लाख में है, इसलिए उनके शेयर करते ही उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाता है.

Tags: Lucknow news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here