त्योहारों पर ग्रेटर नोएडा और नोएडा डिपो से लंबी दूरी की बसों के फेरे बढ़ाए जाएंगे

0
17


नोएडा. आगामी त्योहारों के मद्देनजर ग्रेटर नोएडा और नोएडा स्थित उत्तर प्रदेश रोडवेज के डिपो से लंबी दूरी के विभिन्न जगहों के लिए बसें चलाई जाएंगी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. ग्रेटर नोएडा डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (एआरएम) ललित श्रीवास्तव ने बताया कि रक्षाबंधन के त्योहार के मद्देनजर लंबी दूरी के रूट पर सभी बसों के फेरे बढ़ा दिए जाएंगे, ताकि यात्रियों को समय पर बस मिल सके. उन्होंने कहा कि लंबी दूरी के रूट पर 30 मिनट में एक बस रवाना करने की तैयारी है.

उन्होंने बताया कि जिले में दूर से आकर काम करने वाले लोगों की तादाद काफी ज्यादा है. इनमें से ज्यादातर लोग त्योहार के मौके पर अपने-अपने घर जाते हैं. इस बार भी रक्षाबंधन पर बड़ी संख्या में लोगों के यात्रा करने की उम्मीद है. इसके लिए रोडवेज के अधिकारियों ने तैयारी की है. उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा डिपो से विभिन्न रूट पर 139 बसों का संचालन किया जा रहा है. आठ से 20 अगस्त के बीच लंबी दूरी के रूट पर विशेष संचालन होगा, जिनमें आगरा, मैनपुरी, एटा, अलीगढ़, हाथरस, बुलंदशहर समेत अन्य रूट पर बसों के फेरे बढ़ा दिए जाएंगे.

बुलंदशहर आदि शहरों के लिए बसें अतिरिक्त फेरे लगाएंगी
नोएडा के मोरना डिपो के एआरएम नरेश पाल सिंह ने कहा कि नौ अगस्त से लखनऊ के लिए बसों की संख्या बढ़ा दी जाएगी. 12 अगस्त तक यात्रियों को अतिरिक्त बसों की सुविधा मिलेगी. आसपास के कम भीड़ वाले रूट से बसें हटाकर इन शहरों के लिए बसों की संख्या बढ़ाई जाएगी. मेरठ, आगरा, बिजनौर, गाजियाबाद, ग्रेटर नोएडा, बुलंदशहर आदि शहरों के लिए बसें अतिरिक्त फेरे लगाएंगी.

Tags: Noida news, Noida Police, Public Transportation, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here