दंगल में नहीं दिखाई गई गीता फोगाट की फिल्मी लवस्टोरी, पांच साल छोटे रेसलर से की शादी

0
18


पवन सेहरावत और गीता फोगाट दोनों ही पहलवान हैं

गीता फोगाट (Geeta Phogat) और पवन सेहरावत (Pawan Sehrawat) दोनों ही कॉमनवेल्थ मेडलिस्टहैं

नई दिल्ली. भारत को गीता फोगाट (Geeta Phogat), बबीता फोगाट (Babita Phogat) और विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) जैसे स्टार रेसलर देने वाले महावीर फोगाट की जिंदगी को जब पर्दे पर उतारा गया तो यह पूरा परिवार घर-घर में जाना जाने लगा. दंगल (Dangal) नाम की फिल्म में गीता फोगाट के गोल्ड मेडल के सफर की कहानी सुनाई गई. हालांकि इस कहानी गीता की जिंदगी के अहम हिस्सा को नहीं दिखाया गया जिसके बारे में हम आज आपको बताने वाले हैं.  गीता और रेसलर पवन सेहरावत की प्रेमकहानी जिसकी शुरुआत साल 2010 में ही हुई थी जिसके बाद दोनों ने कुछ समय बाद शादी कर ली.

रेसलिंग चैंपियनशिप के दौरान हुई थी पहली मुलाकात

आगे पढ़ें

आमिर ने की थी शादी का जोड़ा देने की पेशकश

आमिर को पता चला कि जिस परिवार की जिंदगी पर उन्होंने फिल्म बनाई है उनके घर में शादी है तो आमिर ने दुल्हन को शादी का जोड़ा देने का फैसला किया. हालांकि गीता ने आमिर से ये तोहफा लेने से मना कर दिया. दरअसल गीता के परिवार में ये रस्म होती है कि लड़की मामा की तरफ से दिया गया शादी का जोड़ा ही पहनती हैं. गीता ने इस रस्म का लिहाज रखते हुए आमिर को तोहफा लाने से मना कर दिया था. आमिर ने भी गीता के इस फैसले का मान रखा और शादी में दूल्हा-दुल्हन को अपना आशीर्वाद देने पहुंचे. आमिर के साथ साक्षी तंवर भी थीं.

आमिर ने की थी शादी का जोड़ा देने की पेशकश

आगे पढ़ें

बेटे के माता-पिता बन चुके हैं गीता और पवन

दोनों की जिंदगी में अब नए मेहमान का आगमन हो चुका है. गीता ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हलो बॉय, दुनिया में आपका स्वागत है. वह यहां है, बहुत अच्छा महसूस हो रहा है. अपना प्यार और आशीर्वाद दीजिए. अब इसने हमारी जिंदगी पर्फेक्ट बना दी है. अपने बच्चे को जन्म लेता देखने के अहसास को किसी भी जरिये जाहिर नहीं किया सकता.’

बेटे के माता-पिता बन चुके हैं गीता और पवन

आगे पढ़ें

<!–

–>
<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here