दनोह की गहरी खाई में गिरी अनियंत्रित कार, 7 सवार घायल, 2 की हालत गंभीर

0
3


हादसे के बाद मौके पर स्थानीय और प्रशासन के लोग पहुंच गए और उन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

यह कार अनियंत्रित होकर पहले दो पैदल यात्रियों को टक्कर मारी. इस टक्कर से एक महिला चोटिल हुई जबकि दूसरे को मामूली चोटें आई हैं. इसके बाद कार खाई में गिर गई.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 21, 2021, 9:09 PM IST

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर नगर (Bilaspur) के साथ सटे बंदला धार से घूमकर लौट रहे एक परिवार की कार दनोह (Danoh) के पास गहरी खाई (deep trench) में गिर गई. इस कार में कुल 7 लोग सवार थे, सभी को चोटें आई हैं. इनमें से 2 लोगों को चंडीगढ़ स्थित पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया है.

यह हादसा रविवार की शाम के समय हुआ है. घुमारवीं का यह परिवार बंदला से घूमकर लौट रहा था कि दनोह गांव के पास यह हादसा हो गया. बताया जाता है कि यह कार अनियंत्रित होकर पहले दो पैदल यात्रियों को टक्कर मारी. इस टक्कर से एक महिला चोटिल हुई जबकि दूसरे को मामूली चोटें आई हैं. इसके बाद कार खाई में गिर गई.

घायलों में घुमारवीं की सपना (37), वीना देवी (42), निखिल (13), कृष (9), मीनाक्षी, गोपाल (36) और नेहा शामिल हैं. इन घायलों में गोपाल और कृष को पीजीआई रेफर कर दिया गया. सभी घायलों का उपचार चल रहा था. मिली जानकारी के अनुसार ये लोग कुल्लु के बताए जा रहे हैं, जबकि लंबे समय से बिलासपुर के घुमारवीं में रहते थे. रविवार को ये लोग अपनी कार नंबर एचपी-69-ए-5556 से बंदला गए और शाम के समय वापसी पर जब ये लोग नेशनल हाइवे से कुछ मीटर की दूरी पर थे, तो इनकी कार दनोह गांव के पास अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी.

बताया जाता है कि कार ने कम से कम 10 से 12 बार पलटे खाए हैं. इस हादसे की खबर सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े. इन्हीं स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर कार में फंसे लोगों को निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया.वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन विभाग के जवान भी मौके पर पंहुच गए थे.

इस बारे में एमएस जिला अस्पताल डॉ. एनके भारद्वाज ने बताया कि इस हादसे में घायल दो व्यक्तियों को पीजीआई रेफर कर दिया गया है. बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here