दर्दनाक हादसा: मिट्टी भरे डंपर से टकराई तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत

0
98


बाराबंकी. जिले के लोनीकटरा थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर गुरुवार को भीषण हादसा हो गया. यहां पर एक कार मिट्टी से भरे डंपर से टकरा गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार हादसा बुधवार रात को हुआ, जिसमें तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं एक व्यक्ति को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां पर इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. कार सवार चारों लोग प्रतापगढ़ के रहने वाले थे और लखनऊ की तरफ जा रहे थे.

तेज रफ्तार बनी मौत का सबब
पुलिस के अनुसार कार की रफ्तार काफी तेज थी और अनियंत्रित होकर कार डंपर में घुस गई. स्‍थानीय लोगों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार चारों लोगों को बाहर निकला और हैदरगढ़ स्वास्‍थ्य केंद्र पहुंचाया. यहां पर तीन लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं चौथे व्यक्ति को लखनऊ के ट्रोमा सेंटर रैफर किया गया. यहां पर इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतकों के परिजन को सूचना देने के साथ ही शवों का पोस्टमार्टम करवाया. चारों की पहचान इरशाद खान, अबुबकर राइन, लुकमान राइन और इमरान के तौर पर हुई है.

कैसे हुआ हादसा
स्‍थानीय लोगों के अनुसार कार की रफ्तार काफी तेज थी. इस दौरान हाईवे पर ही चल रहे मिट्टी से भरे डंपर को देखने के बाद कार चालक ने गाड़ी को नियंत्रित करने की कोशिश की लेकिन रफ्तार तेज होने के चले गाड़ी सीधी डंपर में जा घुसी. इस दौरान तेज धमाके के साथ ही चींख पुकार मच गई. घायलों को बचाने के लिए लोग मौके पर दौड़े लेकिन कार बुरी तरह फंसी होने के चलते ये संभव नहीं हो सका. वहीं पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है और चालक से पूछताछ की जा रही है. पुलिस के अनुसार मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी और दोष पाए जाने पर मामला दर्ज भी किया जाएगा.

आपके शहर से (बाराबंकी)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Accident, Barabanki News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here