दिनदहाड़े V-mart मैनेजर के अपहरण से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में सामने आई चौंकाने वाली बात

0
37


रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) में आधा दर्जन बदमाश वी मार्ट स्टोर के असिस्टेंट मैनेजर की पिटाई करते हुए अपहरण कर ले गए. दिनदहाड़े हुई वारदात से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच गई. अपहरण के समय का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच की तो बदमाशों पर शिकंजा कस गया. जांच के बाद कुछ घंटों की मशक्कत के बाद रायबरेली पुलिस ने पीड़ित स्टोर मैनेजर वीरेंद्र तिवारी को मुक्त कराकर अपहरण करने वालों को पकड़ लिया लिया. इस बीच अपहरण की बात को नकारते हुए मैनेजर ने इसे लेन देन का मामला बता दिया है.

जानकारी के मुताबिक घटना शहर कोतवाली के सत्य नगर मोहल्ले की है. वी मार्ट के स्टॉफ के अनुसार स्टोर के असिस्टेंट मैनेजर वीरेंद्र तिवारी सीढ़ी तक पहुंचे ही थे कि उन्हें बदमाश घसीट कर ले गए. बदमाश उन्हें मारने-पीटने लगे तो दो-तीन स्टाफ बचाने दौड़ा. बदमाशों ने उन्हें भी धक्का देकर हटा दिया और उन्हें कार में लेकर भाग निकले. स्टाफ के मुताबिक, पांच बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है.

उधर इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है सूचना पर तत्काल वीरेंद्र से उसके फोन पर तत्काल संपर्क किया गया. उन्होंने बताया है कि हमारा अपहरण नहीं हुआ है. लेन-देन का आपसी विवाद था वो मित्रों के साथ थे. फोन के आधार पर लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस वहां पहुंची और वीरेंद्र को ले आई है. उसने कहा है मैं न तो कोई कार्रवाई चाहता हूं न ही मेरा अपहरण हुआ है.

Tags: Kidnapping Case, Raebareli News, Up crime news, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here