दिल्‍ली की सड़क पर बेटी के सामने मां से दुष्‍कर्म, पुलिस के उड़े होश

0
12


दिल्‍ली में फिर काला हुआ दिसंबर, दिल्‍ली की सड़कों पर महिला के साथ रेप. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

दिल्‍ली के भारत नगर थानाक्षेत्र में वायरल वीडियो में टोपी पहने करीब 20 साल का लड़का हाथ में पत्‍थर लेकर सड़क पर लेटी महिला को धमका रहा है और पास में ही लेटी उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दे रहा है. उसके बाद उसने जो किया वह शर्मनाक और डरावना है.

नई दिल्‍ली. निर्भया कांड के बाद एक बार फिर दिसंबर के महीने में दिल्‍ली में हुई घटना ने होश उड़ा दिए हैं. उत्‍तर पश्चिमी दिल्ली के भारत नगर थानाक्षेत्र में सड़क पर बेटी के साथ सो रही महिला के साथ दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी ने बेटी को जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ बलात्‍कार किया है. वहीं दुष्‍कर्म की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक भारत नगर थानाक्षेत्र में वायरल हुए वीडियो की जानकारी होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने वीडियो बनाने वाले शख्‍स को पकड़ लिया है. साथ ही पीड़ि‍त महिला की पहचान कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. यह घटना 30 दिसंबर की बताई जा रही है. हालांकि इसका वीडियो अब सामने आया है. वायरल वीडियो में टोपी पहने करीब 20 साल का लड़का हाथ में पत्‍थर लेकर सड़क पर लेटी महिला को धमका रहा है और पास में ही लेटी उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दे रहा है. उसके बाद उसने जो किया वह शर्मनाक और डरावना है.

युवक ने महिला को खींचा और फिर उसके साथ दुष्‍कर्म किया. महिला बुजुर्ग बताई जा रही है. पुलिस को इसकी जानकारी होने पर इलाके से महिला और उसकी बेटी को तलाश किया गया. साथ ही वीडियो बनाने वाले युवक को भी पुलिस ने पकड़ लिया है. हालांकि चश्‍मदीद युवक का कहना है कि वह आरोपियों में शामिल नहीं था. उसने अपनी छत से यह वीडियो बनाया.

युवक ने बताया कि इस महिला की अपने पति से झगड़ा चल रहा था. पति उसे छोड़कर गांव चला गया लेकिन महिला और उसके बेटी नहीं गयी. वह किराये के मकान से सड़क पर आ गई. वह सड़क पर सोती थी और कूड़ा बीनकर अपना और अपनी बेटी का पेट पाल रही थी. बीती रात करीब दो बजे इन पर इलाके के आवारा और नशेड़ी युवकों की नजर पड़ी और उसकी बेटी के सामने ही उसके साथ बलात्‍कार किया.युवक ने बताया कि उसने ये वीडियो किसी सोशल वर्कर को दिया था. जिसने यह वीडियो वायरल कर दिया. इसके बाद ही पुलिस हरकत में आई है. फिलहाल पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा है. वहींं आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here