दूल्हे ने दहेज में बुलेट की जगह मांगी स्विफ्ट कार, नहीं मिली तो लौटी बारात-The groom asked for a swift car instead of a bullet in dowry baraat returned hrrm– News18 Hindi

0
43


फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदबाद जिले के बल्लभगढ़ में एक युवक ने दहेज (Dowry) में कार न मिलने पर शादी (Marriage) तोड़ दी. मामला बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाना क्षेत्र का है. जहां दहेज मैं गाड़ी ना मिलने से बारात वापस लौट आई. दरअसल बेटी के पिता ने दहेज में देने के लिए बुलेट मोटरसाइकिल शादी के मंडप के पास रखी थी. जैसे ही इसकी जानकारी दूल्हे को पता चली दूल्हे ने बारात को वापस लौटा दिया. मंडप सज कर तैयार था.रिश्तेदारों के लिए खाना भी लग चुका था. लेकिन दूल्हे को दहेज में स्विफ्ट कार चाहिए थी, जिसके चलते दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया.

बारात यूपी के अलीगढ़ से आई थी और दुल्हन के घर से कुछ ही दूरी पर रुकी हुई थी. पीड़ित परिवार का कहना है कि दुल्हे ने यहां आने से पहले अपने कुछ लोगों को भेजा और ये देखने को कहा कि वहां कार खड़ी है या नहीं. दुल्हन के भाई ने बताया कि लड़के वालों की तरफ से यहां कुछ लोग आए और उन्होंने बाइक खड़ी देखी तो वो वापस चले गए.

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल
फिर कुछ देर बाद दुल्हे का फोन आया और उसने कहा कि अगर कार नहीं दोगे तो ये शादी नहीं होगी. फिर बारात वहां से वापस चली गई. इस घटना के बाद लड़की के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

कर्जा लेकर खरीदी थी बाइक
दुल्हन के भाई का कहना है कि उसके पिता दिहाड़ी-मजदूर हैं और उन्होंने कर्जा लेकर बाइक खरीदी थी. लेकिन दहेज के लोभियों की वजह से आज उसकी बहन की शादी नहीं हुई. फिलहाल पीड़ित परिवार के लोग पुलिस को मामले की जानकारी दे चुके हैं लेकिन पुलिस का कहना है कि लिखित में शिकायत के बाद कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here