दूसरी पत्नी की संपत्ति पर थी नजर, लेकिन नहीं चाहता था संतान, इसलिए पति ने उतार दिया मौत के घाट

0
69


शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक महिला की हत्या के सनसनीखेज मामले ने सभी को दहला दिया. घटना संपत्ति के विवाद के चलते की गई, जिसमें शख्स ने अपनी दूसरी पत्नी की कथित रूप से पत्थर से कुचल बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपी पति को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

यह घटना थाना सेहरामऊ दक्षिणी के चौहानापुर गांव की है. यहां के रहने वाले हरी कांत त्रिपाठी की पहली पत्नी की मौत 2003 में हो गई थी. हरि कांत त्रिपाठी के दो बच्चे पहली पत्नी से थे. इसके बाद हरिकांत में हरियाणा के रहने वाली पिंकी त्रिपाठी से दूसरी शादी की. परिवार वालों का कहना है कि आरोपी पति अगला बच्चा नहीं चाहता था. इसी के चलते वह दो बार पिंकी का गर्भपात भी करवा चुका था. परिवार वालों का यह भी कहना है कि पत्नी के नाम से कुछ प्रॉपर्टी दिल्ली और हरियाणा में थी जिसे उसका पति हासिल करना चाहता था.

प्रॉपर्टी का था विवाद, मायके से बुलाकर की हत्या
बताया गया कि प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर कई दिनों से पिंकी अपने मायके में थी. 2 दिन पहले ही पिंकी को पति त्रिपाठी विदा करा कर लाया था. आरोपी पति ने गुस्से में आकर पत्नी पिंकी की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी.

पति नहीं चाहता था दूसरी पत्नी से बच्चा
पति नहीं चाहता था कि पिंकी से पैदा हुआ बच्चा उसकी संपत्ति का वारिस बन सके और पत्नी की संपत्ति उसे हासिल हो जाए. हत्या के बाद पुलिस ने चंद घंटों के अंदर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

आपके शहर से (शाहजहांपुर)

उत्तर प्रदेश
शाहजहांपुर
उत्तर प्रदेश
शाहजहांपुर

Tags: Shahjahanpur News, UP news, Wife murder



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here