देखें VIRAL VIDEO…जब बहराइच में सांड़ चलाने लगा साइकिल, जानें पूरा माजरा

0
31


हाइलाइट्स

सांड़ ने गले में साइकिल पहनकर सड़कों पर घूमने लगा
मामला देहात कोतवाली इलाके के अलीनगर का है.

बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक सांड़ ने गले में साइकिल पहनकर सड़कों पर घूमने लगा तो लोगों का हुजूम उसे देखने के लिए उमड़ पड़ा. मामला देहात कोतवाली इलाके के अलीनगर का है. जहां पर किसान ने चारे को सांड़ से बचाने के लिए साइकिल लगाई थी. चारा खाने गए सांड़ के गले में फंस गई. गले से साइकिल निकालने के लिए किसाने ने बहुत कोशिश की पर नहीं निकली. इसी बीच सांड़ सड़कों पर घूमने लगा. साड़ का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, बहराइच जिले के ग्राम पंचायत अलीनगर निवासी बाबू राम यादव पुत्र चेतराम के घर पर चारा काटने की मशीन लगी थी. जिससे रोज अपने मवेशी के लिए चारा काटते थे आए दिन कोई जानवर चारा खा कर चले जाते थे. जिसके बचाव के लिए इन्होंने रात में चारा बचाने के लिए मशीन के पास साइकिल खड़ी कर दी कोई जानवर चारा नहीं खा पाएगा. लेकिन शुक्रवार रात को 10 बजे के आसपास एक सांड साइकिल के फ्रेम के अंदर मुंह डालकर चारा खाने लगा जब चारा खा लिया वापस जाने लगा तो साइकिल सांड के गर्दन में फंस गई. जिसे निकाला नहीं जा सका गया है. सारी रात बाबू यादव के परिजन गले से साइकिल निकलने आस में सांड के पीछे लगे रहे की साइकिल निकल जाएगी.

Twin Tower Demolition: ट्विन टॉवर ध्वस्त, अवनीश अवस्थी बोले- UP में अवैध काम बर्दाश्त नहीं

सांड रात भर काफी परेशान परेशान रहासाइकिल निकलने के चक्कर में लेकिन गर्दन फंसी साइकिल इधर उधर झटक पटक रहा था कि निकल जाए, लेकिन साइकिल के पार्ट्स गिरते रहे, लेकिन साइकिल का फ्रेम नहीं निकल पाया. ग्रामीण लखनऊ गोंडा मार्ग पर साइकिल निकालने के प्रयास में लगे रहे. सांड के नजदीक कोई डर के मारे भटक नहीं पा रहा था. साइकिल निकल नहीं पाई सांड काफी परेशान व घायल हो गया. कोई सफलता नहीं मिली लखनऊ गोंडा मार्ग प्राथमिक विद्यालय अलीनगर के निकट हाईवे पर शनिवार को साड़ के गले में फंसी साइकिल देखने के लिए लोगों की लाइन लग गई.

Tags: Bahraich news, Bull Attack, Bull fight, UP news, Viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here