देवरिया: पुलिस ने पकड़े शातिर ठग, तीन गुना रुपयों का लालच देकर थमा देते थे कागज

0
50


देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria News) ज़िले की रामपुर कारखाना पुलिस ने ठगी करने वाले एक ऐसे गिरोह (Gang of Thugs) को पकड़ा है, जो तीन गुना रुपये देने का लालच देकर असली नोट लेकर फरार हो जाते थे और लोगों को रद्दी कागज की गड्डी थमा देते थे. ये गैंग दुकानदारों को टारगेट करते थे.

रामपुर कारखाना पुलिस को सूचना मिली थी कि पटनवा पुल के पास तीन युवक कई लोगों को इसी तरह ठगी का शिकार बना चुके हैं. इस खबर के बाद सीओ सिटी और रामपुर कारखाना के थानेदार खुद ग्राहक बनकर मौके पहुंचे. यहां इन शातिर शातिर ठगों ने इन दोनों को भी चूना लगाने की कोशिश, लेकिन पकड़े गए.

ये भी पढ़ें- देवरिया के दिनेश की श्रीलंका में हुई मौत, शव भेजने के बदले पैसे मांग रही विदेशी कंपनी

पुलिस ने इन तीन अभियुक्तों को पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं इनके पास से सौ रुपये के सात असली नोट, पांच सौ रुपये के पुराने नौ नोट, पांच सौ रुपये के पैतीस नकली नोट, दो सौ रुपये के पैतीस नकली नोट, सौ रुपये के तीस नकली नोट कागज से भरा गत्ता बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- फ़तेहपुर के इस प्रॉपर्टी डीलर ने चांद पर खरीदी 1 एकड़ जमीन, जानें कितनी पड़ी कीमत

इस मामले की जानकारी देते हुए डीआईजी डॉ. श्रीपति मिश्रा ने बताया कि यह तीनों ठग शातिर किस्म के बदमाश हैं और बड़े नोट को छोटे नोट के रूप में बदलने का झांसा देकर फरार हो जाते थे.

आपके शहर से (देवरिया)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Cheating insurance policy, Deoria news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here