देवरिया में डबल मर्डर से सनसनी, प्रॉपर्टी विवाद में दो सगे भाइयों की गला रेतकर हत्या

0
22


देवरिया. यूपी के देवरिया जिले के गौरी बाजार थाना क्षेत्र में बुधवार तड़के दो सगे भाइयों की गला रेत कर हत्या कर दी गई. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई. डबल मर्डर की वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और कई गांव के लोग घटना घटनास्थल पर पहुंच गए. मामला गौरी बाजार थाना क्षेत्र के देवतहां गांव का है.

बताया जा रहा है कि देवतहा गांव के रहने वाले श्रीनिवास ने दो शादियां की थी और वह विदेश में रह कर नौकरी करता है. लेकिन दोनों औरतें के बच्चों में प्रॉपटी के लेकर अक्सर विवाद होता था और कई बार जमीन के विवाद में पंचायत भी हुई थी, लेकिन बात नहीं बनी. आरोप है कि आज पहली पत्नी के बेटे राजू ने अपने दो सौतेले भाइयों अजय और अभिषेक की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी. जमीन का विवाद कई महीनों से चला आ था, जिसको लेकर घर में कई बार झगड़ा भी हुआ था. मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

डबल मर्डर को लेकर पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया प्रॉपर्टी विवाद में हत्या की बात सामने आ रही पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपी को जेल भेजा जाएगा. उधर मृतकों की मां का रो-रोकर बुरा हाल है और वह  सौतन के बेटे पर हत्या का आरोप लगा रही है.

Tags: Deoria crime news, Deoria news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here