देवरिया: सरकारी स्कूल में अश्लील गाने पर डांस कर रहे छात्र ने गड्ढ़े में डाला सिर, देखने वाले रह गए हैरान

0
360


हाइलाइट्स

शासकीय स्कूल का वीडियो वायरल
स्कूल में किया जा रहा था अश्लील और जोखिमपूर्ण डान्स

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जिले में बेसिक शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही देखने को मिली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है. दरअसल, जिले की एक स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान छात्रों द्वारा अश्लील म्युजिक में जोखिम भरा डांस किया जा रहा था, लेकिन किसी ने भी इस छात्रों के डांस को रुकवाने की कोशिश नहीं की. उस दौरान मंच पर शिक्षा विभाग के कई बड़े अधिकारी भी मौजूद थे. ये तो गनीमत रही की कोई बड़ी घटना नहीं घटी. लेकिन वहां का वीडियो जरूर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद अधिकारियों ने सफाई दी है.

यह है पूरा मामला
आपको बता दें कि पूरा मामला जिले के गौरी बाजार ब्लॉक के पूर्व माध्यमिक विद्यालय भरथी पिपरा का है. यहां एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी गाने पर पहले तो अश्लील नृत्य हुआ. उसके बाद डांस के दौरान ही स्कूल के एक छात्र को जमीन में बने गड्ढे के अंदर गर्दन से लेकर सिर तक गाड़ दिया गया और उसके ऊपर से मिट्टी डाल दी गई. छात्र का पूरा शरीर जमीन के अंदर था और उसी दौरान उसके पीठ पर चढ़कर एक अन्य छात्र डांस करने लगा. यह हैरान करने वाला जोखिम भरा डांस शिक्षा विभाग के बड़े अफसरों और टीचरों की आंखों के सामने हो रहा था, लेकिन किसी ने भी इस डांस को रुकवाने का प्रयास नहीं किया.

बीएसए ने यह कहा
स्कूली छात्रों द्वारा जोखिम भरे डान्स का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे मामले को लेकर बीएसए हरिश्चंद्र नाथ ने बयान दिया है. हरिश्चंद्र नाथ ने कहा कि स्कूल में इस तरह के जोखिम भरे डांस होना पूर्णतः गलत है, इन पर रोक लगाई जाएगी. सभी विद्यालयों को निर्देश दिया जाएगा कि जोखिम पूर्ण डांस प्रोग्राम नहीं होने चाहिए. आगे से अगर किसी तरह के कल्चरल प्रोग्राम में इस तरह का कोई भी कार्य किया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, Deoria news, Uttarpradesh news, Viral video, Viral video news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here