देश के जरूरी मुद्दों पर होनी चाहिए बात, मौलाना यासूब अब्बास ने की अपील

0
30


उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि कोरोना और लॉकडाउन की वजह से लोगों की जिंदगियों में ठहराव आ गया है.

उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि कोरोना और लॉकडाउन की वजह से लोगों की जिंदगियों में ठहराव आ गया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 4:15 PM IST

मौलाना यासूब अब्बास ने मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया से प्रेस वार्ता की. उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि कोरोना और लॉकडाउन की वजह से लोगों की जिंदगियों में ठहराव आ गया है. बहुत से लोगों में हताशा है. ऐसे में अगर जरूरी मुद्दों पर बात की जाएगी तो न केवल लोगों में नए सिरे से उम्मीद जगेगी, बल्कि लोग फिर से अपने करने लगेंगे और आगे की ओर बढ़ेंगे.

उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कई जमीनी मुद्दों पर बात की. यहां वे एक मजलिस में शिरकत करने आए थे. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान में हुए शिया किलिंग, किसान आंदोलन और एनआरसी मुद्दों पर भी अपनी राय रखी. साथ ही लव जिहाद को लेकर सरकार से अपील की. कहा कि इस मामले को भी इंसानियत को ध्यान में रखकर ही हल करना चाहिए.

उन्होंने सरकार से किसान आंदोलन, लव जिहाद और एनआरसी जैसे मुद्दों पर इंसानियत के लिए लिहाज से जो कठम उचित हो, वैसा करने का आग्रह किया. उन्होंने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को भी वार्निंग देते हुए कहा इमरान खान को चाहिए इंसानियत को कत्लेआम से बचाया जाए. उन्होंने आग्रह किया कि धर्म और जाति को आधार बनाकर राजनीति न की जाए. ऐसा करने से समूची इंसानियत को नुकसान होता है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here